चंदला टीआई सहित थाने का पूरा स्टाफ क्वारेंटाइन

जिले के चंदला थाने के टीआई सहित पूरे स्टाफ को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन किया गया है। वहीं चंदला थाना का कार्यभार बछौन चौकी के प्रभारी को सौंपा गया है, साथ ही अन्य थानों से स्टाफ बुलाकर यहां तैनात किया गया है।
बीते 5 जून को ग्राम बंजारी की एक 15 वर्षीय किशोरी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसे प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने जिला कोविड सेंटर में भर्ती किया था। इससे एक दिन पहले इस बालिका के माता-पिता और परिवार वालों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद होने पर दोनों पक्ष थाने में बैठाए गए थे, बाद में दोनों पक्षों की नायब तहसीलदार ने जमानत मंजूर की थी। इस कोरोना पॉजिटिव बच्ची के परिवार वालों के संपर्क में थाने का स्टाफ आया था। इसके बाद थाना के टीआई और स्टाफ के 16 लोगों को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर दिया गया। बछौन चौकी के प्रभारी राजेंद्र सिंह जाटव को थाने का प्रभार दिया गया, गोयरा थाना प्रभारी राजकुमार लिटोरिया अपने थाना के साथ चंदला कंटेनमेंट एरिया की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। वहीं गोयरा थाना, सरवई थाना व अन्य थानों से पुलिस कर्मी बुलाकर चंदला में तैनात किया गया है।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाॅ. लखन सिंह ने बताया कि थाने के पूरे स्टाफ को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन रहना पड़ेगा। बीच बीच में उनकी जांच की जाएगी। करीब 5 दिन बाद यदि किसी प्रकार की शिकायत पाई जाती है तो सेंपल लेकर जांच को भेजे जाएंगे। डा. लखन ने बताया कि नगर के 2 अधिवक्ताओं को भी क्वारेंटाइन किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The entire staff of the police station including Chandla TI is quarantined


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/379LlKH

Share this

0 Comment to "चंदला टीआई सहित थाने का पूरा स्टाफ क्वारेंटाइन"

Post a Comment