हार्डवेयर व्यापारी बहन के घर नीमच पहुंचा, 15 घंटे तक 3 जिले की पुलिस ढूंढती रही, रात 9.15 बजे लौटा घर

नगर का हार्डवेयर व्यापारी आसिफ पिता अत्ता हुसैन मलिक बुधवार शाम से लापता हो गया। 15 घंटे तक 3 जिले की पुलिस ढूंढती रही। गुरुवार शाम को व्यापारी के पिता को फाेन आया कि वह नीमच में अपनी बहन के घर है। उसे लेकर मूंदी रवाना हो रहे हैं। गुरुवार रात 9.15 बजे उनकी बहन व्यापारी को लेकर मूंदी आ गई। हालांकि उनके बयान दर्ज होने के बाद ही पता चलेगा कि व्यापारी अचानक नीमच कैसे पहुंच गया।
जानकारी के मुताबिक व्यापारी आसिफ बुधवार दोपहर करीब 3 बजे बाइक से पंप का सामान लेने खंडवा के लिए निकला था। शाम हो गई, लेकिन वे घर नहीं लौटे।

रात 8.30 बजे आसिफ ने बेटे अमन को फोन लगाकर हालचाल पूछे। कहा कि मेरी मोबाइल की बैटरी डिस्चार्ज होने वाली है.. मैं रात को 10 बजे तक लौटूंगा। इतना कहकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। रात करीब 11 बज गए, लेकिन आसिफ घर नहीं लौटा। चिंतित पिता अत्ता हुसैन मलिक ने बुधवार रात को थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही थाना प्रभारी अंतिम पवार ने मामले को काफी गंभीरता से लिया। जिलेभर की पुलिस के अलावा खरगोन, बड़वानी आसपास की पुलिस भी तलाश में जुटी रही।

थाना प्रभारी अंतिम पवार ने साइबर सेल को मोबाइल नंबर भेज कर कॉल डिटेल की जानकारी ली। गुरुवार सुबह 11 बजे मांधाता के विधायक नारायण पटेल ने थाने पहुंचकर लापता हार्डवेयर आसिफ मलिक का सुराग जल्द लगाने के संबंध में थाना प्रभारी से चर्चा की। उसके बाद दोपहर को खंडवा पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए समय लिया। इस बीच नीमच से व्यापारी की बहन फिरदौस का फोन पिता अत्ता हुसैन मलिक के पास आया कि आसिफ को सकुशल लेकर मूंदी आ रहे हैं, यह सूचना मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। रात 9.15 बजे बहन व्यापारी भाई को लेकर मूंदी आ गई। सूत्रों के मुताबिक घर के पास भीड़ न जुटे इसलिए पीछे के दरवाजे से घर पहुंचे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3irr9te

Share this

0 Comment to "हार्डवेयर व्यापारी बहन के घर नीमच पहुंचा, 15 घंटे तक 3 जिले की पुलिस ढूंढती रही, रात 9.15 बजे लौटा घर"

Post a Comment