पानी मांगते हुए घर में घुसे 63 साल के बुजुर्ग ने तीसरी की छात्रा से की अश्लील हरकत

टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में 63 साल के बुजुर्ग पर तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ घर में घुसकर अश्लील हरकत का आरोप लगा है। एमपी एग्रो से रिटायर बुजुर्ग पानी मांगने के बहाने घर में घुसा और मौका पाकर वारदात कर दी। टीला जमालपुरा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बुजुर्ग ने पुलिस से खुद पर लगे आरोप को झूठा बताया है। टीआई आरएस रैगर के मुताबिक इलाके में रहने वाली 10 वर्षीय छात्रा शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर में अकेली थी। उसकी मां छत पर थी और पिता काम पर गए थे। तभी मोहल्ले में रहने वाला रमेश चंद्र राठौर पानी मांगने के बहाने उसके घर में दाखिल हो गया। छात्रा पानी लेकर आई तो आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी।

उसका शोर सुनकर मां छत से नीचे उतरी, तब तक आरोपी घर से बाहर निकल चुका था। छात्रा ने पूरा वाकया मां को बताया, फिर टीला जमालपुरा थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने रमेशचंद्र के खिलाफ नाबालिग से छेड़छाड़ का केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वहीं, टीटी नगर थाने में 21 वर्षीय महिला ने अज्ञात के खिलाफ अश्लील इशारे करने का केस दर्ज करवाया है। आरोपी छत पर टहलने के दौरान दो दिन से उसे तंग कर रहा था।

8वीं की छात्रा से सुरक्षा गार्ड ने की ज्यादती

रातीबड़ में घर में घुसकर आठवीं कक्षा की छात्रा से सुरक्षा गार्ड ने ज्यादती कर दी। उस वक्त छात्रा घर के बाथरूम में नहा रही थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई सुधेश तिवारी के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी शनिवार सुबह करीब 11 बजे नहा रही थी। तभी इलाके में रहने वाला सुदामा वहां आया और धमकाते हुए उसके साथ ज्यादती कर दी। छात्रा ने ये वाकया परिवार को बताया और रातीबड़ थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सुदामा कॉलोनी में ही सुरक्षा गार्ड है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
63-year-old elderly man enters house seeking water, obscene act of third student


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3guYAJo

Share this

0 Comment to "पानी मांगते हुए घर में घुसे 63 साल के बुजुर्ग ने तीसरी की छात्रा से की अश्लील हरकत"

Post a Comment