सिंधी समाज ने व्यापारी के जख्म आईजी-डीआईजी को दिखाए तो सब इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

महाकाल चौराहे पर दुकान बंद करने में देरी होने पर व्यापारी रमेश जगवानी को पीटने और फिर दस हजार रुपए लेकर उसे छोड़ने के मामले में शुक्रवार को सिंधी समाजजन आईजी और डीआईजी से मिले। उन्होंने एसआई को नौकरी से निकालने और उस पर केस दर्ज करने की मांग की। वहीं घटना के दूसरे एसआई शैलेंद्र अग्रवाल को सस्पेंड कर दिया गया है।


डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जांच सीएसपी दिशेष अग्रवाल कर रहे हैं। घटना के बाद से सोशल मीडिया पर भी समाजजन आक्रोश व्यक्त करते रहे। पार्षद कंचन गिदवानी और भाजपा नेत्री सरिता बहरानी ने डीआईजी से कहा- अभी दिन में ग्राहकी नहीं आती है। शाम को एकदम भीड़ उमड़ती है, जिससे दुकानें आधा घंटा देरी से बंद होती हैं। इसका मतलब यह तो नहीं कि कोई पुलिसकर्मी व्यापारी को बदमाशों की तरह पीटे। व्यापारी का घाव देखकर डीआईजी भी चौंक गए।

इधर, पर्स चोरी हुआ तो व्यापारी को उठाकर ले आई पुलिस
रानीपुरा में राखी खरीदने आई एक महिला का पर्स चोरी हो गया। महिला ने घटना के बाद सेंट्रल कोतवाली पुलिस को शिकायत की तो पुलिस दुकान संचालक को ही उठा लाई। इस पर रानीपुरा के व्यापारी एकजुट हुए तो टीआई बीडी त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि एएसआई दिनेश कुमार दुबे पर्स को लेकर दुकानदार देवानंद बालचंदानी पर ही दबाव बना रहे, जबकि पर्स कोई और चुरा ले गया। टीआई ने एसआई को बुलाकर पूछताछ की और फिर व्यापारी पर कार्रवाई न करते हुए चोर को पकड़ने के निर्देश दिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sindhi society suspends sub inspector while showing trafficker's injuries to IG-DIG


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hU9SYl

Share this

0 Comment to "सिंधी समाज ने व्यापारी के जख्म आईजी-डीआईजी को दिखाए तो सब इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड"

Post a Comment