वार्ड 33 के जलमग्न घराें से उतरा पानी, लाेगाें ने घराें और सड़काें की सफाई की


शहर में साेमवार काे आदमगढ़, संजय नगर, ग्वालटोली ,भीलपुरा में बाढ़ का पानी उतरने के बाद लाेगाें ने अपने घराें की सफाई की। लाेगाें के घराें में रखा अनाज, कपड़े, इलेक्ट्रानिक सामान फ्रिज, टीवी, कूलर खराब हाे गए। ग्वालटोली स्थित वार्ड नंबर 33 के सभी घर बाढ़ के कारण जलमग्न हाे गए थे।

यहां घराें में 10 से 22 फीट तक पानी था। वार्ड मेंं एक दर्जन कच्चे मकान बाढ़ के कारण ढह गए हैं। इन सभी वार्डों में चार दिनाें से बिजली सप्लाई बंद है। यही हाल वार्ड नंबर 20 आदमगढ़ में भी है। यहां भी 17 से 22 फीट तक पानी वार्ड की गलियों में घुसा था। साेमवार काे पानी उतरने के बाद लाेगाें ने अपने घराें की सफाई की और सामान बाहर निकाला।
बाढ़ का पानी उतरा ताे लाेगाें ने अपने घराें का सामान बाहर निकाला और सफाई की। लेकिन सफाई के लिए लाेगाें काे टैंकरों से पानी भरना पड़ा। लाेगाें ने ठेलाें पर रखकर कुप्पों से पानी ढोया और अपने घराें की सफाई की। वार्ड 33 के पूर्व पार्षद लाेकेश गाेगले ने बताया कि वे शुक्रवार रात से ही रेस्क्यू में लगे रहे हैं। इस बीच उन्होंने वार्ड के लाेगाें काे बाहर निकलवाया और अब वार्ड में सफाई में जुटे हैं।

उन्होंने बताया कि वार्ड के सभी घर डूब गए थे। बिजली कनेक्शन कटने के कारण परेशानी हाे रही है। वार्ड में कच्चे मकान भी ढह गए हैं, इन्होंने पीएम आवास के लिए आवेदन किए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jxveLY

Share this

0 Comment to "वार्ड 33 के जलमग्न घराें से उतरा पानी, लाेगाें ने घराें और सड़काें की सफाई की"

Post a Comment