दो नकाबपोश युवकों ने चाकू दिखाकर माइक्रो फाइनेंस के कर्मचारी से टेबलेट के साथ 62 हजार रुपए लूट लिए

प्रीतमनगर रेलवे फाटक से करीब एक किलोमीटर दूर ग्राम मसवाड़िया और बिलखेड़ी के बीच माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से मारपीट कर दो नकाबपोश युवकों ने बैग छीन लया। बैग में 62 हजार रुपए और टेबलेट रखा था। कर्मचारी ने भागकर जान बचाई। वारदात के बाद आरोपी खेत के रास्ते भाग निकले। बिलपांक में लूट का प्रकरण दर्ज किया है।
थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया आईडीएफसी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी बदनावर निवासी विकास वर्मा मंगलवार को भाटपचलाना और आसपास के गांवों से कलेक्शन करने आए थे। सुबह करीब 11 बजे मसवाड़िया (उज्जैन) से कलेक्शन लेकर बाइक से पास के गांव बिलखेड़ी (रतलाम) जा रहे थे। बिलखेड़ी से कलेक्शन लेकर उन्हें बदनावर जाना था। मसवाड़िया व बिलखेड़ी के बीच कच्चे रास्ते पर पुलिया के पास चेहरे पर रूमाल बांधकर खड़े दो युवकों ने रोककर चाकू से धमकाया और लकड़ी से मारपीट कर बैग छीन लिया। कर्मचारी विकास ने भागकर जान बचाई। आरोपी भाग गए।

भाटपचलाना गए फिर बिलपांक आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई
घटना के बाद विकास ने फाइनेंस कंपनी के बदनावर ऑफिस में जानकारी दी। जानकारी मिलने पर मैनेजर पलाश पाटीदार मौके पर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए भाटपचलाना पहुंचे। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो घटनास्थल रतलाम जिले का था। मैनेजर पलाश ने बदनावर ले जाकर घायल विकास का उपचार करवाया और शाम को विकास को बिलपांक थाने लाकर लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two masked youths looted 62 thousand rupees with a tablet from a micro finance employee with a knife


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CI7zc8

Share this

0 Comment to "दो नकाबपोश युवकों ने चाकू दिखाकर माइक्रो फाइनेंस के कर्मचारी से टेबलेट के साथ 62 हजार रुपए लूट लिए"

Post a Comment