शिवराज बोलेः जात-पात भूल जाओ और मामा को मजबूत करो, कांग्रेस प्रत्याशी ने पूछाः किसानों का कर्ज माफ कर मैंने क्या पाप किया

भाजपा ने 15 साल में जो विकास कार्य कराए, उनके मुकाबले 15 महीने कांग्रेस कहां खड़ी रही, यह सोचने वाली बात है। आप चिंतन करेंगे तो समझ में आएगा कि भाजपा ही वह पार्टी है, जो आपका विकास कर सकती है। इसलिए जात-पात भूलकर मामा को मजबूत करो और भाजपा को जिताओ।

यह सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को जौरा, सुमावली व मुरैना में हुई सभाओं में कही। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, उमा भारती, वीडी शर्मा व ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। ग्वालियर में भी रोड शो के बाद सभा होनी थी लेकिन देरी हाेने के कारण सिर्फ रोड शो ही हो सका।

ज्योतिरादित्य सिंधिया, गोहद में 10 माह कर्जमाफी का इंतजार किया
मंदसौर में कहा था कि दो लाख तक किसानों का कर्जा माफ होगा। 10 दिन में नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री हटा देंगे। मैंने 10 महीने इंतजार किया। अन्नदाताओं से जो व्यक्ति वादाखिलाफी करेगा, उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया धूल चटा देगा।

सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने मंच से प्रणाम कर जनता से समर्थन मांगा।

कैलाश विजयवर्गीय, इंदौर में प्रेस से बातचीत कांग्रेस ने वादाखिलाफी की
सवा साल की कांग्रेस की सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार और वादाखिलाफी की सरकार थी। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार कह रहे हैं, जबकि असल में सिंधिया तो खुद्दार हैं। गद्दार तो वे दोनों हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा- शिवराज जी कह रहे हैं कि कमलनाथ पापी है तो क्या मैंने किसानों का कर्जा माफ कर, माफिया व मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलाकर, युवाओं को रोजगार देकर, महिलाओं को सम्मान व सुरक्षा देकर, 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देकर क्या कोई पाप, गुनाह या गलती की? कमलनाथ ने अशोकनगर व ब्यावरा में सभाओं को संबाेधित किया। उन्होंने कहा- हमारा उद्देश्य स्पष्ट है कांग्रेस की सरकार बनी तो हम ऐसा कानून लाएंगे कि हर किसान को समर्थन मूल्य देंगे। यदि कोई विरोध करेगा तो उसे सजा मिलेगी।

दिग्विजय सिंह, ब्यावरा की सभा में शिवराज सिंह मामा नहीं, मामू हैं
शिवराजसिंह चौहान खुद को मामा कहते हैं, ये मामा नहीं मामू हैं। इन्होंने 15 साल में एक कौड़ी का कर्जा माफ नहीं किया और बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। ये पहले झुकते नहीं थे, अब जनता के सामने दंडवत हो रहे हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम, अशोकनगर में संत को भिक्षा में वोट दे दीजिए
एक संत आपके दरवाजे पर आया है। उसे भिक्षा में आपका वोट दे दीजिए। कमलनाथ ने माफिया पर कार्रवाई की तो यहां के विधायक का भी जिक्र आया था, लेकिन जिस तरह पिल्ले की रक्षा कुत्ता करता है, इसी तरह उसकी किसी ने रक्षा कर ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना शहर में रोड शो कर जनता से मांगा समर्थन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mH1Rsr

Share this

0 Comment to "शिवराज बोलेः जात-पात भूल जाओ और मामा को मजबूत करो, कांग्रेस प्रत्याशी ने पूछाः किसानों का कर्ज माफ कर मैंने क्या पाप किया"

Post a Comment