हाटपिपल्या में बेटों के लिए पिताओं ने संभाली चुनावी कमान, पूर्व विधायक राजेंद्रसिंह व पूर्व जिपं अध्यक्ष नारायण चौधरी सक्रिय

भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के पिता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नारायणसिंह चौधरी व कांग्रेस प्रत्याशी राजवीरसिंह बघेल के पिता पूर्व विधायक राजेंद्रसिंह बघेल अपने-अपने बेटों की सियासत बचाने में जुटे हैं। दोनों गांव-गांव घूमकर अपने बेटों के लिए जनता से वाेट मांग रहे हैं। साथ ही बूथ लेवल तक चुनावी मैनेजमेंट भी कर रहे हैं।

बघेल तीन बार के अनुभव के साथ
राजेंद्रसिंह बघेल इसी सीट से चार बार चुनाव लड़ चुके हैं। वे पुरानी टीम को लेकर बेटे के लिए मैदान में हैं। तीन बार के विधायक के अनुभव के साथ चुनावी रण में डटे हुए हैं।

राजेंद्रसिंह बघेल लाेगाें से चर्चा करते हुए।

चौधरी भी लड़ चुके हैं निर्दलीय चुनाव
नारायणसिंह चौधरी भी अपने बीस साल के अनुभव के साथ चुनावी मैदान में हैं। वे भी दो बार विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। वे जिला पंचायत अध्यक्ष भी रहे हैं।

दोनों का ज्यादा फाेकस शिप्रा बेल्ट पर
नारायणसिंह चौधरी व राजेंद्रसिंह बघेल दोनों अपना ज्यादातर समय शिप्रा बेल्ट में दे रहे हैं। मनोज के बड़े भाई बलराम चौधरी व राजवीरसिंह के छोटे भाई रघुवीरसिंह बघेल भी अपने-अपने भाइयों के लिए वोट मांग रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लाेगाें से समर्थन मांगते नारायणसिंह चाैधरी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31XjU5D

Share this

0 Comment to "हाटपिपल्या में बेटों के लिए पिताओं ने संभाली चुनावी कमान, पूर्व विधायक राजेंद्रसिंह व पूर्व जिपं अध्यक्ष नारायण चौधरी सक्रिय"

Post a Comment