सो रही पत्नी की आंख में चाकू घोंपा, गला काटा, 7-8 वार किए, खुद को भी चाकू मारकर खुदकुशी की कोशिश की

पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकली में चरित्र शंका में एक युवक ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों के इसी बात को लेकर दो साल से विवाद चल रहा था। जिसके चलते पत्नी मायके में रुक गई थी। 15 दिन पहले ही वह अपने पति के साथ ससुराल पहुंची थी। बुधवार रात 10.30 बजे जमीला शाह (30) बेटी आयशा के साथ सो रही थी। आरोपी रियाज पिता हबीब शाह (36) आया और उसने चाकू को जमीला की गर्दन पर फेरकर मजाक किया। गहरी नींद में सो रही पत्नी ने भी मजाक समझा। आरोपी ने कमरे का लाइट बंद करते ही जमीला की आंख में चाकू घाेंप दिया। मां की आवाज सुनते ही बेटी जाग गई। आरोपी ने सिर, आंख, गला व चेहरे पर करीब सात-आठ वार किए। जिससे जमीला की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुन आरोपी का छोटा भाई, पिता व अन्य परिजन आ गए। बीचबचाव में परिजन को भी चोट लगी है। बेटी के हाथ में चाकू लगा है। घटना के करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई।

आरोपी की जुबानी... वह सभी लोगों से हंसकर बात करती थी, इसलिए खत्म कर दी कहानी
जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती आरोपी रियाज का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। आरोपी ने कहा मेरे करीबी रिश्तेदारों व परिजन से वो (पत्नी जमीला) हंसकर बातें करती थी। मुझे यह सब पसंद नहीं था। लोग भी कहते थे कि तेरी पत्नी गलत है, लेकिन मैंने कभी उसे संदिग्ध अवस्था में किसी के साथ नहीं देखा और न ही पकड़ा। फिर भी मेरे मन में गलत विचार चल रहे थे। 2007 में शादी हुई जमीला से मैं बहुत मोहब्बत करता था। पत्नी की हत्या करने की तैयारी पहले ही कर ली थी। उसे आज नहीं तो कल जरूर मारता।

शाम 4 बजे हुआ पोस्टमार्टम
जमीला का शव पहले पंधाना ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मना कर जिला अस्पताल भेजा। गुरुवार शाम 4 बजे पोस्टमार्टम किया। मृतका की आंख, सिर, गला व हाथ में चाकू के गहरे वार लगे हुए थे।

आरोपी पुलिस हिरासत में
घायल आरोपी रियाज को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। आरोपी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है।

सीन ऑफ क्राइम...

पापा रोज झगड़ा करते थे, वे अचानक शैतान बन गए
सीन ऑफ क्राइम पर मौजूद मृतका जमीला के पास सो रही बेटी आयशा घटना के बाद अपने नाना-नानी के साथ खंडवा आ गई। वह बार-बार बेहोश हो रही है। घटना वाली रात क्या हुआ था के सवाल पर आयशा बिलखकर रो पड़ी और बेहोश हो गई। फिर उसने कुछ देर बाद हिचकी लेते हुए कहा कि पापा रोज झगड़ा करते थे, लेकिन उस रात अचानक शैतान बन गए। उनके हाथ में जो चाकू था, वह पहले कभी देखा नहीं। मेरी मम्मी और मैं नौ बजे ही सो गए थे। रात में पापा आए तो पहले उन्होंने हमसे मजाक किया। फिर अचानक चाकुओं से वार किया। पापा ने लाइट बंद कर कमरे में अंधेरा कर दिया था। मैंने मम्मी का बचाव किया तो मुझे हाथ में चाकू लग गया। शैतान की तरह मम्मी पर एक के बाद एक वार किए। घटना बताते हुए आयशा चीखकर रोने लग गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lcaPfS

Share this

0 Comment to "सो रही पत्नी की आंख में चाकू घोंपा, गला काटा, 7-8 वार किए, खुद को भी चाकू मारकर खुदकुशी की कोशिश की"

Post a Comment