भिंड में नहीं बिकीं पिस्टल ताे ग्वालियर डील करने आए तस्कर पकड़े, 8 पिस्टल बरामद

पिस्टल की डिलेवरी देने आए दो हथियार तस्कर मोनू बाथम व लक्ष्मीनारायण राठौर को पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बरेठा पुल से पकड़ लिया। तस्कर खरगोन से पिस्टल लेकर पहले भिंड लेकर पहुंचे थे, लेकिन महंगे होने के कारण भिंड में नहीं बिके तो आरोपी इन्हें खपाने ग्वालियर लेकर आ गए। बरेठा पुल पर हथियार दिखाकर डील होने वाली थी तभी सूचना पर पुलिस ने इन्हें घेरकर पकड़ लिया।

क्राइम ब्रांच एएसपी सतेंद्र तोमर ने बताया कि सूचना सोमवार को सुबह सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर बरेठा पुल के पास हथियारों की डीलिंग करने आने वाले हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता टीम बनाकर तस्दीक कराने के निर्देश दिए गए। इस पर श्री गुप्ता ने क्राइम ब्रांच की टीम को सुबह ही बरेठा पुल के आसपास सादा कपड़ों में अलग-अलग तैनात कर दिया।

मुखबिर की सूचना के अनुसार दो युवक एक बैग लिए हुए दोपहर में बरेठा पुल के पास आते दिखे, दोनों युवक किसी वाहन से यहां तक पहुंचे थे। टीम ने इन्हें आने दिया, जब यह दोनों पुल के आसपास रुककर इंतजार करने लगे तभी टीम ने एकत्रित होकर दोनों को घेर कर पकड़ लिया। दोनों युवक के पास बैग में छह 32 बोर की पिस्टल मिली दोनों युवकों के पास एक-एक पिस्टल कमर में लगी हुई थी। सभी पिस्टल में मैग्जीन थी, 32 बोर के दो जिंदा राउंड भी आरोपियों के पास मिले।

भिंड में नहीं बिके तब यहां डील करने आए थे
हथियार तस्कर मोनू बाथम व लक्ष्मीनारायण राठौर दोनों भिंड के है। विगत सप्ताह ही आरोपी खरगोन से हथियार लेकर भिं‌ड पहुंचे। पिस्टल देशी थी, लेकिन यह महंगी थी। भिंड में जब 20-25 हजार रुपए में पिस्टल के खरीदार नहीं मिले तो आरोपियों ने अपने ग्वालियर के परिचित से संपर्क किया। आरोपी पिस्टल लेकर यहां दिखा कर डील करने आए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्करों से बरामद पिस्टल।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39qSs4R

Share this

0 Comment to "भिंड में नहीं बिकीं पिस्टल ताे ग्वालियर डील करने आए तस्कर पकड़े, 8 पिस्टल बरामद"

Post a Comment