संगठन को मजबूत करने कार्यकर्ताओं से की चर्चा, जिला कमेटी जल्द हाेगी गठित

नगर कांग्रेस कमेटी की बैठक साेमवार काे पत्रकार भवन में शाम तक चली। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संगठन को मजबूत करने एवं आगामी नगरीय निकायों के चुनाव की तैयारियों की रूपरेखा व रणनीति बनाने पर चर्चा की। वार्ड व बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को कार्य सौंपने के लिए वार्ड स्तर पर बैठकों का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। यह भी कहा गया कि जनहित की समस्याओं को उठाना है। कांग्रेस के सह संगठनों के विस्तार व कार्य विभाजन की चर्चा भी हुई।

बैठक में पूर्व विधायक विजय दुबे काकू भाई, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार, जिला उपाध्यक्ष पाली भाटिया, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रवि जायसवाल, नीलम गांधी, पूर्व मंडी अध्यक्ष रमेश वामने, वरिष्ठ नेता मोहन झालिया,अजय शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष माधवी मिश्रा नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर मौजूद थे।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार ने कहा जल्द ही जिला कांग्रेस कमेटी भी गठित की जाएगी। अपने स्तर जो कार्यकर्ता सक्रियता से कार्य कर सकता हो वह पद पर होगा। एक वार्ड में दो प्रभारी बनाए जाएंगे जो वार्ड की सारी गतिविधियों पर नजर रखकर कार्य करेंगे। जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राजनीतिक द्वेषवश झूठे प्रकरणों में फंसाया गया हो उनकी सूची प्रदेश कांग्रेस को शीघ्र दी जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पत्रकार भवन में कांग्रेस की बैठक हुई


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lmH4ZR

Share this

0 Comment to "संगठन को मजबूत करने कार्यकर्ताओं से की चर्चा, जिला कमेटी जल्द हाेगी गठित"

Post a Comment