प्राणघातक हमले में घायल युवक की 6 दिन बाद इंदौर में इलाज के दौरान मौत

गांव खेड़ा झलारिया में से डंपर और जेसीबी निकालने के विवाद को लेकर 22 जून रात करीब 9.45 बजे बाइक द्वारा पेट्रोल पंप से घर जा रहे 35 वर्षीय अली पर सांवरिया चौराहे के निकट 7 लोगों ने लोहे की राड और लाठियों से प्राणघातक हमला किया था। घायल का उपचार इंदौर के बाॅम्बे अस्पताल में चल रहा था। अली की इलाज के चलते रविवार दोपहर में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में धारा 302 और बढ़ाई है और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति के अनुसार कोर्ट चौराहा निवासी 32 वर्षीय अली पिता साबिर जेसीबी व डंपर चलाने का काम करता था। अक्सर वह जेसीबी व डंपर ग्राम खेड़ा झलारिया गांव में से लेकर भी निकलता है। जेसीबी व डंपर निकालने को लेकर खेड़ा झलारिया के लोगों से उसका विवाद काफी समय से चल रहा था। विवाद के चलते अली 22 जून रात भौमलवास रोड पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर बाइक से अपने घर की ओर आ रहा था। इस दौरान सांवरिया चौराहे पर खड़े बबलू पिता रफीक, असलम पिता रफीक, रफीक निवासी खेड़ा झलारिया, अल्ताफ पिता कल्लू खान, नज्जू पिता अजगर खान निवासी काजीपुरा, चांद पिता सद्दू खान और टीपू पिता जाफर खान निवासी गुलाबपुरा ने एकमत होकर लोहे की राड व लाठियां लेकर प्राणघातक हमला कर दिया था। हमले में घायल अली के दोनों हाथ व दोनों पैर के साथ सीने में भी फ्रेक्चर हुआ था। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल बड़नगर से इंदौर के निजी अस्पताल ले जाया गया था।
धारा बढ़ाई, 302 में केस
पुलिस द्वारा मामले में धारा 341, 294, 323, 307, 506, 34 में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी। अली की मौत हो जाने से प्रकरण में धारा 302 बढ़ाई गई है। हत्या के सात आरोपियों में से तीन आरोपी बबलू निवासी खेड़ा झलारिया, चांद खान व टीपू खान निवासी गुलाबपुरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी के मामले में सात साल से फरार वारंटी गिरफ्तार, जेल भेजा
बड़नगर | चोरी के मामले में 7 साल से फरार पीरझलार निवासी वारंटी को बरगाड़ी के डायवर्शन मार्ग पर शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति के अनुसार चोरी के मामले में जालमसिंह पिता गणपत निवासी पीरझलार 7 साल से फरार चल रहा था। शनिवार को पुलिस को खबर मिलने पर ग्राम बरगाड़ी डायवर्शन मार्ग पर उपनिरीक्षक सुरेंद्र गरवाल, एम.एल. निनामा, प्रधान आरक्षक दिनेश निनामा और अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर उसे धरदबोचा। पुलिस ने वारंटी को रविवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Nz8IEC

Share this

0 Comment to "प्राणघातक हमले में घायल युवक की 6 दिन बाद इंदौर में इलाज के दौरान मौत"

Post a Comment