स्टूडियो से 10 लाख के म्यूजिक उपकरण चुराने वाले 5 बदमाश पकड़े, 3 नाबालिग

हीरा नगर पुलिस ने तीन दिन पहले ऑडियो रिकॉर्डिंग स्टूडियो से दस लाख रुपए के म्यूजिक उपकरणों की चोरी करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन नाबालिग हैं। आरोपियों ने ताला तोड़कर स्टूडियो से सामान चुराया था, लेकिन इन्हें बेचने में इनके पसीने छूट गए। एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

हीरा नगर थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि 24-25 जुलाई की रात बदमाशों ने स्कीम- 113 स्थित स्पेक्ट्रल ऑडियो स्टूडियो का ताला तोड़कर चोरी की थी। चोर यहां से साउंड रिकॉर्डिंग का सामान, जिसमें तीन मॉनीटर, लेपल माइक, कंडेंसर माइक, मेक मशीन और गिटार सहित करीब 10-12 लाख रुपए का माल ले गए थे। पुलिस आरोपियों को तलाश ही रही थी, तभी मुखबिर ने गिरोह के बारे में जानकारी दी।

सामान बरामद, एक आरोपी पर आधा दर्जन केस
पुलिस ने इनके पास से 40 इंच का एक रनिंग मॉनिटर, 17 इंच का एक मॉनिटर, दो मॉनिटर 21 इंच के, दो मेक मशीन, लोकेशन साउंड, एक लेपल माइक, दो कंडेंसर माइक, एक हेडफोन, एक बीन बैग और एक गिटार बरामद किया है। आरोपियों में संजू उर्फ धीरज रघुवंशी निवासी मेघदूत नगर और हर्ष सिसौदिया निवासी जिनेश्वर स्कूल के पास सुखलिया सहित तीन नाबालिग भी शामिल हैं। आरोपी संजू रघुवंशी पर मारपीट, अवैध शराब, अवैध हथियार रखने के आधा दर्जन केस दर्ज हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्कीम 113 में स्पेक्ट्रल ऑडियो स्टूडियो से चुराए थे म्यूजिक उपकरण।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gf6sz5

Share this

0 Comment to "स्टूडियो से 10 लाख के म्यूजिक उपकरण चुराने वाले 5 बदमाश पकड़े, 3 नाबालिग"

Post a Comment