लिंबोदी में 11 दिन बाद फिर वारदात की कोशिश, कृष्णकुंज में रिटायर्ड कर्मचारी व बैंक अफसर के यहां घुसे तीन नकाबपोश

लिंबोदी की प्राइम सिटी में रिटायर्ड अफसर के यहां हुई लूट के 11 दिन बाद फिर उसी इलाके (तेजाजी नगर) में तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे। इस बार बदमाश खंडवा रोड स्थित कृष्णकुंज कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड कर्मचारी कैलाश ठाकुर और बैंक अफसर के घर घुसे। उन्होंने रिटायर्ड कर्मचारी के घर की खिड़की की ग्रिल तोड़ दी। घटना के वक्त दंपती जाग रहे थे, इसलिए बदमाश सफल नहीं हुए, लेकिन घटना कैमरे में आ गई है।
तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार रात 1.30 बजे की है। ठाकुर ने बताया कि रात में अचानक बारिश हुई तो पत्नी ने कहा- बाहर सीमेंट और गेहूं की बोरी रखी है। वह जैसे ही बाहर उठाने गई तो बदमाश पास में रहने वाले बैंक अफसर मिस्टर राय के आंगन से कूदकर भागते दिखे। उसने देखा तो खिड़की की ग्रिल टूटी हुई थी। शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग इकट्‌ठा हो गए। फिर घरों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। उसमें तीन नकाबपोश दिखे। दो बदमाश बैंक अफसर के आंगन से भागे, जबकि तीसरा सामने से भागा।
एक ही गिरोह का शक : ऐसी ही वारदात प्राइम सिटी में रहने वाले रिटायर्ड अफसर के यहां हुई थी। वहां भी तीन नकाबपोश थे। खिड़की की ग्रिल तोड़ने का तरीका भी एक जैसा था। गुस्साए रहवासियों का कहना था कि एक ही गिरोह इलाके में घूम-घूमकर वारदात कर रहा है, लेकिन पुलिस अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33hAQVQ

Share this

0 Comment to "लिंबोदी में 11 दिन बाद फिर वारदात की कोशिश, कृष्णकुंज में रिटायर्ड कर्मचारी व बैंक अफसर के यहां घुसे तीन नकाबपोश"

Post a Comment