भाभी ने फितरती कहा, यह पता चला तो समझाने पहुंचा युवक, भतीजे ने चाकू घोंपकर कर दी हत्या

विवाद को लेकर एक युवक के लिए शुक्रवार सुबह उसकी भाभी ने फितरती शब्द कह दिया। यह बात जब उसे पता चली तो वह रात 1.30 बजे समझाने पहुंचा। वहां विवाद बढ़ गया और भतीजे ने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। मल्हारगंज पुलिस ने आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक का नाम एजाज हुसैन (40) था। वह ऑटोरिक्शा मैकेनिक था। परिजन ने बताया कि एजाज सहित कुल सात भाई मल्हार पल्टन में रहते हैं। एजाज का वर्षों पुराना विवाद भाई आबिद से चल रहा था। शाहरुख की मां ने एजाज को विवाद के दौरान फितरती कह दिया था। यह बात एजाज को पता लगी तो वह भाई और भाभी से ऐसी टिप्पणी नहीं करने को लेकर समझाने गया था। वहां शाहरुख भी था। उसने एजाज से विवाद किया और गले के नीचे चाकू से दो वार कर दिए। इससे खून बहने लगा। चाकू इतना लंबा था कि सीने तक घाव हो गया, जिससे एजाज की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। वहीं पुलिस घटनास्थल पर शाहरुख के दोस्त आसिफ के भी वहां होने की तफ्तीश कर रही है। उसे भी आरोपी बनाया जा सकता है। पता चला है कि पिता-पुत्र के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी हैं।

भाई की हत्या और मां पर हमला करने वाला आरोपी रेलवे ट्रैक से गिरफ्तार

वहीं हरिजन कॉलोनी में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भाई राकेश उर्फ रिंकू डागरे की हत्या और मां राजू बाई पर हमला करने वाले आरोपी संतोष डागरे को जूनी इंदौर पुलिस ने सुबह 4 बजे रेलवे ट्रैक से गिरफ्तार कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sister-in-law said Fitrati, when it came to know, the young man came to explain, nephew stabbed and killed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VMgcc5

Share this

0 Comment to "भाभी ने फितरती कहा, यह पता चला तो समझाने पहुंचा युवक, भतीजे ने चाकू घोंपकर कर दी हत्या"

Post a Comment