प्रदेश के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हाल जानने नाव से पहुंचे मुख्यमंत्री, बोले - सरकार का खजाना खाली है, पर सभी की मदद करूंगा

दिल्ली का दाैरा रद्द कर सीएम शिवराज सिंह चाैहान साेमवार काे हाेशंगाबाद जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्राें में पीड़िताें से मिलने और हाल जानने के लिए पहुंचे। हाेशंगाबाद में भाेपाल तिराहा पर सभा में सीएम ने कहा कि मैं अपनाें से मिलने उनके पास आया हूं। मुझे दिल्ली जाना था, लेकिन मैंने वहां जाना कैंसिल किया और आपकी सेवा के लिए यहां आया हूं। जिले के सभी प्रभावित लाेगाें काे बाढ़ के संकट से बाहर निकालूंगा। सीएम ने सेना की नाव से बाबई के कई गांव का दाैरा किया। सीएम ने कहा कि सरकार का खजाना खाली है, लेकिन मैं आप की पूरी मदद करूंगा।

29 डैमों में से 22 के गेट खोलना पड़े

पिछले एक हफ्ते से हो रही बारिश से प्रदेश के ज्यादातर बड़े डैम फुल हो गए हैं। 28 बड़े डैम में से 22 के गेट खोलना पड़े। भोपाल संभाग के सभी 8 डैम फुल हैं। नर्मदापुरम, महाकौशल और निमाड़ क्षेत्र के भी सभी बांध फुल हो चुके हैं।

खरगोन : मोरटक्का पुल तीसरे दिन भी डूबा रहा, ट्रैफिक डायवर्ट

नर्मदा तीसरे दिन खतरे के निशान से ऊपर बही। मोरटक्का पुल सोमवार को भी दिनभर डूबा रहा। पुल डूबने से यातायात इंदौर से धामनोद व खरगोन से डायवर्ट किया गया है।
खंडवा : गड्‌ढों का इंदौर-इच्छापुर हाईवे, आए दिन हो रहे हादसे
लगातार हो रही बारिश से इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गए हैं। सड़क मानो गड्‌ढों में तब्दील हो गई है। गड्‌ढों के कारण आए दिन वाहन पलट रहे हैं, हादसे हो रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुख्यमंत्री ने सोमवार को सीहोर जिले के बाढ़ प्रभावित नीलकंठ सहित सात गांवों का दौरा किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31LGmim

Share this

0 Comment to "प्रदेश के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हाल जानने नाव से पहुंचे मुख्यमंत्री, बोले - सरकार का खजाना खाली है, पर सभी की मदद करूंगा"

Post a Comment