नंदू भैया को हराने के लिए पैसे भी खर्च किए लेकिन वे हारने वाले शख्स नहीं हैं - पटेल

समय बड़ा बलवान होता है। इस कहावत की सत्यता सबके सामने है। कांग्रेस में रहते मैंने नंदू भैया को हराने के लिए खूब काम किया। खुद के पैसे भी खर्च किए। लेकिन वे हारने वाले शख्स नहीं हैं। अब में उनकी पार्टी भाजपा का कार्यकर्ता हूं और वे मुझे जिताने के लिए मेरे साथ खड़े हैं। मैं उनके प्रति कृतज्ञ हूं। भाजपा में मुझे काफी सम्मान मिला है। मुख्यमंत्री ने मांधाता में मेरी मांगें मानकर सिंगाजी को धार्मिक पर्यटन स्थल घोषित किया है। इसीलिए आज सांसद चौहान का सम्मान किया जा रहा है।
भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सिंगाजी समाधिस्थल के भक्त निवास में आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने यह बात कही। मैंने कांग्रेस में 25 साल तक काम किया है लेकिन ऐसा विकास कहीं देखने को नहीं मिला। कमलनाथ ने 12 माह की सरकार में मेरी 40 में से एक भी मांग स्वीकार नहीं की। उनके चक्कर लगाते मेरी चप्पल घिस गई। अपनी उपेक्षा देख मेरा कांग्रेस से मोह भंग हो गया। भाजपा में आते ही सीएम ने मेरी सभी मांगें मानकर न केवल घोषणा की बल्कि उन पर अमल भी शुरू हो चुका है। सिंगाजी समाधिस्थल पर विकास के लिए 1.55 करोड़ रुपए भी सरकार ने जारी कर दिए हैं।
पटेल के भाजपा में आते ही विकास की नदियां बहने लगी- चौहान
कार्यक्रम में सांसद चौहान ने कहा कमलनाथ जैसा झूठा मंत्री कोई और नहीं होगा। नारायण पटेल विकास के प्रस्ताव लेकर जाते थे। उन्होंने सिंगाजी को धार्मिक पर्यटन स्थल बनाने, मूंदी को तहसील, पुनासा को नगर पंचायत बनाने की मांग प्रमुखता से रखी लेकिन यहां आने के बावजूद कमलनाथ घोषणा तक नहीं कर सके। पटेल के भाजपा में आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन मांगों पर अमल शुरू करा दिया। मांधाता में विकास की नदियां बहने लगी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Spent money to defeat Nandu Bhaiya but he is not a loser - Patel


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/335lt2n

Share this

0 Comment to "नंदू भैया को हराने के लिए पैसे भी खर्च किए लेकिन वे हारने वाले शख्स नहीं हैं - पटेल"

Post a Comment