कम्प्यूटर बाबा बोले- जनता के नहीं, 25 गद्दारों के मुख्यमंत्री हैं शिवराज

जनता ने कमलनाथ की कांग्रेस सरकार को 5 साल के लिए चुना था। 15 साल सत्ता में रही भाजपा और शिवराज को जनता का फैसला रास नहीं आया। सिंधिया ने सांसद और मंत्री पद के लालच में 25 गद्दारों की बलि देकर कमलनाथ सरकार गिरा दी। इन गद्दारों ने शिवराज से करोड़ों रुपए लेकर इस्तीफा दिया और शिवराज करोड़ों रुपए देकर फिर मुख्यमंत्री बन गए। वे अब मप्र की जनता के नहीं, 25 गद्दारों के मुख्यमंत्री हैं।
लोकतंत्र बचाओ, संविधान की रक्षा करो यात्रा लेकर निकले कम्प्यूटर बाबा ने मांधाता विधानसभा के पुनासा में रविवार को यह बात कही। बाबा ने कहा संविधान की रक्षा के लिए साधु-संतों को मैदान में आना पड़ा। शिवराज सिंह चौहान को जनता के फैसले को सम्मान देना था। पांच साल तो इंतजार कर लेते। भाजपा ने सरेआम लोकतंत्र व संविधान की हत्या की है। जनता ही उसे उपचुनाव में सबक सिखाएगी। हम उपचुनाव में हर विधानसभा में गांव-गांव जाकर लोगों से संवाद कर उन्हें सच्चाई बता रहे हैं। जनता से लोकतंत्र के हत्यारों को वोट नहीं देने का आग्रह कर रहे हैं।
राम सबके हैं, भाजपा कब तक उनके नाम पर वोट मांगेगी - खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान द्वारा सभाओं में भाजपा द्वारा राम मंदिर बनवाने के बयान पर बाबा ने कहा भाजपा ने नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर का फैसला दिया है। हम कोर्ट का धन्यवाद कर चुके हैं। भाजपा नेता कब तक जनता को मूर्ख बनाते और लोकतंत्र को कुचलते रहेंगे। भगवान राम सबके हैं। सांसद चौहान से कहना चाहूंगा कि अब तो राम के नाम पर वोट मांगना छोड़ दो। अब जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आएगी, बल्कि उसे सत्ता से बाहर कर मजा चखाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Computer Baba said - Shivraj is the Chief Minister of 25 traitors, not the public


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2S6he0i

Share this

0 Comment to "कम्प्यूटर बाबा बोले- जनता के नहीं, 25 गद्दारों के मुख्यमंत्री हैं शिवराज"

Post a Comment