काम पर नहीं जाने से नाराज पत्नी व सास ने की पिटाई, अस्पताल में मौत

काम पर नहीं जाने पर पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने पति के सिर पर लट्ठ मार दिया। इस बीच पत्नी की मां भी आ गई। उसने भी अपने दामाद से मारपीट की। पीड़ित के भाई व मां ने दूसरे गांव से आकर उसे खालवा अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। केस डायरी आने पर खालवा पुलिस ने मां-बेटी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।


घटना 24 मई की है। गांव का रमेश पिता छज्जू (38) पत्नी लीलाबाई तथा सास प्रेमबाई के साथ खारकला में रहता है। पत्नी ने दोपहर 2 बजे उससे कहा काम पर जाओ और रुपए लेकर आओ। रमेश ने कहा लॉकडाउन के कारण काम नहीं मिल रहा है। इस पर पत्नी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। बात इतनी बढ़ी कि लीलाबाई ने लट्‌ठ उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया। इसी दौरान सास प्रेम बाई ने भी बेटी का साथ देकर रमेश के साथ मारपीट की। पति को घायल देख लीला बाई पहले ही थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत कर दी। रमेश ने जामन्या खुर्द में रहने वाले भाई दीपक को फोन पर सूचना दी। दीपक मां कोमलबाई के साथ खारकला पहुंचा और पुलिस की मदद से रमेश को खालवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर खंडवा रैफर कर दिया। खालवा अस्पताल में रमेश ने पुलिस को बयान में पत्नी और सास द्वारा मारपीट का घटनाक्रम बताया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को रमेश की मौत हो गई। खंडवा से केस डायरी आने पर खालवा पुलिस ने गुरुवार को लीलाबाई व प्रेमबाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। टीआई राधेश्याम चौहान ने बताया दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dmCWWU

Share this

0 Comment to "काम पर नहीं जाने से नाराज पत्नी व सास ने की पिटाई, अस्पताल में मौत"

Post a Comment