बिजली कंपनी अपने कर्मचारियों को सिखा रही है कस्टमर केयर रिलेशनशिप
बिजली कर्मचारियों और अफसरों को उच्च कार्यालय द्वारा कस्टमर केयर रिलेशनशिप तैयार करने के लिए विधिवत ट्रेनिंग दी जा रही है।
इसमें कस्टमर के साथ कैसा व्यवहार करना है ताकि विभाग और उपभोक्ताओं के बीच संवाद की दूरी कम हो। इससे कर्मचारी और अधिकारियों को तो रिलेशनशिप की ट्रेनिंग मिलेगी। साथ ही विभाग को भी फायदा होगा और डिपार्टमेंट और कस्टमर के बीच दूरी कम होगी और सेटिसफेक्शन का लेवल बढ़ सकेगा।
एचडीएफसी बैंक के सहयोग से दी जा रही है ट्रेनिंग
एचडीएफसी बैंक के सहयोग से यह ट्रेनिंग दी जा रही है इसमें बिजली कंपनी के इंदौर, रतलाम, उज्जैन सहित 15 जिलों के 128 कर्मचारियों व अधिकारियों ने सहभागिता की बिजली कंपनी ने यह ट्रेनिंग ऑनलाइन दी है।
कंपनी ने दी ट्रेनिंग
पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर ने कहा कंज्यूमर सेटिफेक्शन सतत बढ़ाने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर उच्च स्तरीय ट्रेनिंग प्रोग्राम आयोजित किया है। इससे हमारे जोन व वितरण केंद्रों पर आने वाले हर व्यक्त्ति को अब सुखद अहसास होगा।
डिजिटल सर्टिफिकेट दिए
एचडीएफसी बैंक के जोनल अधिकारी अर्णव सूरी, आयुषी तिवारी, अचीवर एकेडमी की मोनिका आनंद ने विशेष सत्रों में कंज्यूमर रिलेशनशिप, इमेज बिल्डिंग, स्वयं व संस्थान का इम्प्रेशन और सोशल स्किल डेवलपमेंट आदि को लेकर प्रेरणादायी उद्बोधन दिया। पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के 15 जिलों के श्रेष्ठ कर्मियों को डिजिटल सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। संचालन संयुक्त सचिव तरुण उपाध्याय ने किया।
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