नदी में नहाने गए दाे बच्चाें की डूबने से माैत, गम में बदल गई परिवार की खुशियां

समीप के ग्राम अरनिया में शुक्रवार के दोपहर करीब 3 बजे 2 बच्चों की कालीसिंध नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणाें ने बताया, नदी गांव के पास हाेने से ज्यादातर समय बच्चे नहाने के लिए जाते रहते हैं। इसी तरह पिछले चार-पांच दिन से आयुष 8 पिता राकेश चाैधरी व गणेश 13 पिता श्यामलाल मालवीय भी अन्य बच्चाें की तरह नदी पर नहाने के लिए जाने लगे।

शुक्रवार काे दिन में गए थे, जिन्हें नदी में नहाते हुए चरवाहाें ने देखा था, जाे कुछ देर बाद नहीं दिखे, ताे जाेर से शाेर किया गया। दाेनाें बच्चाें के कपड़े नदी किनारे पड़े थे। इसकी सूचना ग्राम में दी और लाेग दाैड़ते हुए नदी पर पहुंचे। कम गहराई हाेने से दाेनाें बच्चाें के शव शाम काे निकाल पीएम के लिए टाेंकखुर्द सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजे गए।

रात हाेने से अब पीएम शनिवार सुबह हाेगा। इनमें से आयुष की बड़ी बहन की 10 दिन बाद 7 दिसंबर काे शादी है, जिसकी तैयारियां चल रही थी। आयुष की माैत की घरवालाें काे जानकारी मिली ताे शादियाें की खुशियां गम में बदल गई।

ग्रामीणाें ने दाेनाें काे नदी से बाहर निकालते ही उपचार के लिए देवास हाॅस्पिटल ले जाया गया। डाॅक्टराें ने दाेनाें का चेकअप करने के बाद मृत घाेषित कर दिया। परिजन शव लेकर गांव जाने लगे ताे पुलिस चाैकी से पुलिस ने फाेन लगाकर दाेनाें के पीएम करवाने का कहा तब वह पीएम के लिए टाेंकखुर्द स्वास्थ्य केंद्र ले गए। गांव में एक साथ दाे बालकाें की मृत्यु हाेने जानकारी मिलने से गांव में मातम छा गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KM4P14

Share this

0 Comment to "नदी में नहाने गए दाे बच्चाें की डूबने से माैत, गम में बदल गई परिवार की खुशियां"

Post a Comment