शिविर में 85 उपभाेक्ताओं की समस्याओं का किया समाधान, 3 लाख वसूली भी की

बिजली संबंधी समस्या समाधान शिविर का आयोजन गुरुवार को परसुलिया रोड स्थित बिजली कंपनी के कार्यालय परिसर में किया गया। सुबह साढ़े 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक आयोजित इस शिविर में सुसनेर संभाग के अंतर्गत अाने वाले 85 से भी अधिक उपभोक्ताअों की समस्याओं का समाधान किया गया। उपभोक्ताओं से बकाया बिलों की 3 लाख रुपए की राशि भी वसूली गई।
बिजली कंपनी के डीई अमरेश सेठ के अनुसार लॉकडाउन के तीन माह के बिजली बिलों में सरकार द्वारा कुछ छूट दी गई है। इसके तहत इस माह में पूरे संभाग का बिजली बिल 4 करोड़ 75 लाख का बना था जिसे सरकार के निर्देशों पर 90 लाख की छूट देते हुए 3 करोड़ 85 लाख का किया गया है।
निराकरण शिविर आज- अकोदिया | अकोदिया वितरण केंद्र के अंतर्गत आने वाले उपभोक्ताओं के बिजली बिल सुधार एवं अन्य शिकायतों से संबधित शिविर आज आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा 9 जुलाई को भी उपभोक्ताओं की समस्या सुनी जाएगी। जानकारी अकोदिया वितरण केंद्र प्रभारी गोपाल मालवीय कनिष्ठ अभियंता ने दी।

बिजली बिल जमा नहीं करने वालों के काटे कनेक्शन
सारंगपुर | नगर में प्रतिदिन बिजली बिल के बकायादार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। 1 जुलाई को 60 से अधिक कनेक्शन काटे गए। इन पर 15 लाख 60 हजार का बकाया था। इसी के तहत अन्य कनेक्शन धारियों से 3 लाख 50 हजार की राशि वसूली गई।
एई अजीत भूमरेकर, एई अरविंद नारोलिया, गणपति चौहान, भूरेलाल शाक्य आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38pCTI1

Share this

0 Comment to "शिविर में 85 उपभाेक्ताओं की समस्याओं का किया समाधान, 3 लाख वसूली भी की"

Post a Comment