17 नए संक्रमित मिले, इनमें 7 कोविड केयर सेंटर की नर्स भी

अगस्त के 18 दिनों में रोजाना कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले। 1 अगस्त से शुरू हुआ अनॅलाक-3 में कोरोना संक्रमण का फैलाव बेकाबू हो चुका है। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 600 पर पहुंच गया है।
मंगलवार को भी जिले में कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए हैं। इनमें कोविड केयर सेंटर की 7 नर्स भी शामिल है। कोरोना के बढ़ते फैलाव से प्रशासन में जहां हड़कंप मचा हुआ है, वहीं जिले वासी इस जानलेवा संक्रमण से बेखौफ हैं। अनलॉक-3 में केवल अगस्त के 18 दिन में ही 279 मरीज मिले चुके हैं।

कलेक्टर खुद पहुंचे कोविड सेंटर
मेडिकल कॉलेज में बने कोविड केयर सेंटर की 7 नर्स कोरोना पॉजीटिव मिली हैं। नर्सों के पॉजीटिव मिलने के बाद अफसरों में भी हड़कंप मच गया है। मंगलवार को कलेक्टर डॉ पंकज जैन खुद नर्सों का हौसला बढ़ाने के लिए कोविड केयर सेंटर पहुंचे।
अगस्त में नहीं टूटी संक्रमण की चेन
एक अगस्त से अनलॉक 3 भी शुरू हो गया है। इस अनलॉक-3 में भी कोरोना संक्रमण की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। अगस्त महीने के पहले दिन ही आई 148 व्यक्तियों की कोरोना की जांच रिपोर्ट में जिले में 14 व्यक्ति संक्रमित मिले थे।

मौतों का बढ़ रहा दायरा
इन 18 दिनों में एक तरफ तेजी से संक्रमित मरीज बढ़े वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ा है। 31 जुलाई तक जिले में कोरोना की वजह से सिर्फ 2 मौत हुई थी। वहीं इन 18 दिनों में 10 की मौत कोरोना की वजह से हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
17 new infected found, including 7 nurses of Kovid Care Center


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EduKLJ

Share this

0 Comment to "17 नए संक्रमित मिले, इनमें 7 कोविड केयर सेंटर की नर्स भी"

Post a Comment