लोकायुक्त के प्रधान आरक्षक को अतिक्रमण करने से रोका तो महिलाओं समेत घर के सदस्यों से की मारपीट

मकरोनिया स्थित 10 वीं बटालियन के संजीव नगर में रहने वाले एक पुलिसकर्मी द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करने और खुलेआम महिलाओं से मारपीट करने का मामला सामने आया है।
यह पुलिसकर्मी लोकायुक्त में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। जिसके खिलाफ सोमवार को मकरोनिया थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला सोमवार शाम का है। जब प्रधान आरक्षक राजकुमार सेन अपने घर सामने सड़क पर किए गए अतिक्रमण को रौब दिखाकर और बढ़ा रहे थे। इस बात से परेशान होकर पड़ोस में रहने वाले रमेश बाबू चौबे और उनके पुत्र ने आपत्ति जताई। लेकिन पुलिस का रौब दिखाते हुए राजकुमार सेन गाली-गलौच करने लगे। इसके बाद उनके तीनों बेटे भी लाठियां लेकर बाहर आ गए और रमेश बाबू चौबे और उनके बेटे से मारपीट करने लगे। इस पर जब महिलाओं ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन पर भी जमकर लाठियां बरसाईं और फिर पत्थर भी फेंककर मारे। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की। मामले की सूचना मिलने के बाद मकरोनिया थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आई अतिक्रमण और विवाद की हकीकत
वहीं विवाद के बाद दोनों पक्ष शिकायत करने के लिए सीधे थाने पहुंच गए, जहां पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने घटना स्थल और सीसीटीवी फुटेज से जानकारी जुटाई तो पुलिसकर्मी द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण की हकीकत सामने आ गई। वहीं विवाद के दौरान दोनों पक्ष आपस में मारपीट करते हुए दिखे। जिसके बाद पुलिस ने पुलिसकर्मी समेत तीन और दूसरे पक्ष के 5 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। कॉलोनीवासियों ने बताया कि वे लंबे समय से पुलिसकर्मी द्वारा सड़क पर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत नगर पालिका मकरोनिया में कर रहे थे, लेकिन अफसरों ने अतिक्रमण हटाने की सुध तक नहीं ली। जिसके बाद विवाद की नौबत बन गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
If the Lokayukta head constable was prevented from encroaching, the members of the house including women were assaulted


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Fz4rjL

Share this

0 Comment to "लोकायुक्त के प्रधान आरक्षक को अतिक्रमण करने से रोका तो महिलाओं समेत घर के सदस्यों से की मारपीट"

Post a Comment