पाटन क्षेत्र के ग्राम कटरा बेलखेड़ा क्षेत्र में घटना, डीई सहित अमले से अभद्रता

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के जबलपुर रीजन के अंतर्गत पाटन संभाग में बिजली चोरी रोकने पर बिजली अधिकारियों से झूमा-झपटी और अभद्रता किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान कार्यपालन अभियंता से लेकर बिजली अमला तक से अभद्रता किए जाने की बात सामने आई है। संबंधित अधिकारियों ने पाटन थाना में मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी और कर्मचारी संगठनों ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की है।

सीएम हैल्पलाइन में आई थी शिकायत
इस संबंध में पाटन के कार्यपालन अभियंता नीरज कुचिया ने बताया कि गाँव कटरा बेलखेड़ा की सीएम हैल्पलाइन में शिकायत की गई थी, जिसकी जाँच के लिए बिजली अमले के साथ मौके पर जा रहे थे। जब वह रास्ते में ही पहुँचे तो देखा कि एलटी लाइन से डायरेक्ट तार जोड़कर बिजली का उपयोग किया जा रहा था। पूछताछ पर उक्त घर राजपाल सिंह ठाकुर का पता चला। जिसे बुुलाकर बिजली चोरी करने से मना किया गया और तार निकलवा कर परमानेंट विद्युत कनेक्शन लेने की समझाइश दी। इसके बाद वे सीएम हैल्पलाइन की जाँच के लिए चले गए। रिपोर्ट में बताया गया कि जब वह लौट रहे थे, तभी रास्ते में राजपाल सिंह अपने तीन-चार साथियों सहित मिला और वाहन रोककर धमकाते हुए कहा कि यहाँ इस तरह से ही बिजली उपयोग की जाती है। इतना कहकर अधिकारियों से अभद्रता करते हुए झूमा-झपटी और धक्का-मुक्की की गई। अचानक वारदात होने पर कार्यपालन अभियंता श्री कुचिया सीधे अपने वाहन में पहुँचे और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट पर राजपाल सहित अन्य के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

गिरफ्तारी की माँग
इस मामलें में यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एम्पलार्इज एंड इंजीनियर्स के एसके भागवतकर, सुनील कुरेले, अर्जुन यादव, पत्रोपाधि अभियंता संघ के अशोक जैन सहित अन्य कर्मचारी संगठनों ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की है।पी-3



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Incident in village Katra Belkheda area of Patan area, indecency with staff including DE


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YxbCzI

Share this

0 Comment to "पाटन क्षेत्र के ग्राम कटरा बेलखेड़ा क्षेत्र में घटना, डीई सहित अमले से अभद्रता"

Post a Comment