बंगाली कारीगरों को लेकर रतलाम आई बस को रोका, थाने में स्क्रीनिंग हुई

कस्तूरबा नगर में रविवार रात करीब 8:00 बजे हिन्दू संगठन के युवकों के समूह ने एक बस को रोका। बस में करीब 50 बंगाली कारीगर थे जो पश्चिम बंगाल से रतलाम आए थे। लोगों का आरोप था कि लॉकडाउन में बगैर अनुमति के रतलाम में प्रवेश कर रहे हैं। पुलिसकर्मी बस को आइए थाने ले गए जहां यात्रियों की स्क्रीनिंग हुई।
कस्तूरबा नगर में रविवार रात करीब 8:00 बजे हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने खचाखच भरी यात्री बस को रोक लिया। लॉकडाउन में रतलाम से गए बंगाली कारीगरों को लेकर बस पश्चिम बंगाल से आई थी और मोहन नगर की तरफ जा रही थी। कार्यकर्ताओं का कहना था कि वर्तमान में पांच-सात यात्रियों से अधिक को यात्रा करने की अनुमति नहीं मिल रही है ऐसे में इतने लोग लोगों को लेकर बस रतलाम में कैसे आ गई। जानकारी मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र थाने से पुलिसकर्मी पहुंचे और बस को थाने ले गए थाने में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने यात्रियों की स्क्रीनिंग की।
थाना प्रभारी आरएस बर्डे ने बताया स्टेट कंट्रोल रूम से 28 अगस्त को जानकीनाथ बस सर्विस की बस (एमपी 30 पी 5818) में 32 यात्रियों को रतलाम लाने के लिए ई-पास जारी हुआ है। पास की वैधता 31 अगस्त तक की है। बस में 50 यात्री थे। स्क्रीनिंग के बाद उन्हें घर भेज दिया है। अनुमति से अधिक यात्रियों को लाने पर कार्रवाई के लिए एसडीएम को प्रतिवेदन भेजा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lu8Vsu

Share this

0 Comment to "बंगाली कारीगरों को लेकर रतलाम आई बस को रोका, थाने में स्क्रीनिंग हुई"

Post a Comment