बड़े गड्ढे हैं इस राह में...

शहर में बारिश का दौर शुरू होते ही सड़कों की हालत बिगड़ गई है। कई क्षेत्रों में तो सड़कें ऐसी हो गई कि पैदल चलना भी मुश्किल हाे गया है। गलियां तक गड्ढाें से भरी पड़ी हैं। कुछ दिन पहले इन गड्ढाें में मुरम अाैर मिट्टी भरकर मिट्टी सरका दी थी, लेकिन बारिश ने इन्हें दाेबारा खाेलकर जिम्मेदाराें की पाेल खाेल दी।
गड्ढाें से बचने के लिए चालक रांग साइड से वाहन चलाने में इधर-उधर घुस रहे हैं। कई बार वाहन भी टकरा रहे हैं। इधर साेमवार काे ओवर ब्रिज पर खतरनाक हुए गड्‌ढे में कुछ लोगों ने ईंट के टुकड़े और टूटी टाइल्स रख दी। इससे वाहन चालकों को थोड़ी राहत मिली, लेकिन दिनभर जाम लगता रहा। दुर्घटना रोकने के लिए यातायात पुलिस ने यहां जवान तैनात कर दिए लेकिन जिम्मेदार अफसरों ने गड्‌ढे को व्यवस्थित ढंग से भरने के प्रयास तक नहीं किए। इधर शहर के पड़ावा, इंदिरा चौक, सिंघाड़ तलाई, जिला अस्पताल, शकर तालाब, मोघट रोड, रामेश्वर टेकरा सहित अन्य क्षेत्रों में भी सड़कों की हालत बहुत अधिक खराब है।

पड़ावा क्षेत्र- भारी वाहनों के कारण भी उधड़ रही है सड़क
शहर के पड़ावा क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय के पास मुख्य मार्ग पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। यहां ट्रांसपोर्ट और लोहा व्यवसायी के गोदाम होने के कारण अकसर भारी वाहन भी खड़े रहते हैं। इस कारण गड्‌ढों के पास कई बार ऐसी स्थिति बनती है कि पैदल चलने के लिए भी जगह नहीं रहती है। सबसे अधिक समस्या यहां छात्राओं को हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
There are big pits in this path…


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FzvFa4

Share this

0 Comment to "बड़े गड्ढे हैं इस राह में..."

Post a Comment