पुणे से नहीं आ पाई बहन, डाक से राखी भेजी, बेटी से बंधवाई, बहन ने वीडियाे काॅलिंग पर देखा लाइव

काेराेना वायरस का असर भाई-बहन के त्याेहार राखी पर जबरदस्त पड़ा है। अन्य प्रांताें में रहने वाली कई बहनें साधनाें के अभाव और वायरस के बढ़ते दबाव के चलते शहर में नहीं आ सकी है।
शहर के गंगा नगर में रहने वाले सुशील शिंदे ने बताया, मेरी इकलाैती बहन सुरुचि नायगांवकर है, जिसका ससुराल पुणे में है। हर साल बहन पहले से घर आ जाती है, उसके बाद घर में नाती, नातीन की चहल-पहल रहती है, किंतु इस बार बहन काेराेना काल में बस, ट्रेनें बंद हाेने से देवास नहीं आ सकी। बहन ने डक के माध्यम से राखी भेजी, जिसे मेरी बेटी सारण्या शिंदे ने बांधी, इसे लाइव बहन ने माेबाइल वीडियाे काॅलिंग पर देखा।
ओम साईं विहार काॅलाेनी में रहने वाले विजय पानकर ने बताया, हम दाे भाई और दाे बहनें हैं। मेरी एक बहन निशा बाेरबेड़ पुणे में रहती और दूसरी बहन प्रमीला भुते अमरावती में रहती है। दाेनाें बहनें राखी से पहले घर आ जाती थी, किंतु इस बार वाहन सुविधा नहीं हाेने से घर नहीं आ सकी। बहन ने डाक से राखी भेजी थी, जाे साेमवार काे दाेपहर में 12.30 बजे घर पहुंची। राखी मेरी बेटी नयन पानकर से बंधवाई। बहन ने माेबाइल पर वीडियाे काॅलिंग पर यह नजारा देखा और उसकी आंखें नम हाे गई। मेरा एक भाई पीथमपुर में रहता है, जहां भी बहनें जाती थी। काेराेना वायरस के चलते भी बहनाें ने अाना उचित नहीं समझा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33mqwfp

Share this

0 Comment to "पुणे से नहीं आ पाई बहन, डाक से राखी भेजी, बेटी से बंधवाई, बहन ने वीडियाे काॅलिंग पर देखा लाइव"

Post a Comment