जो बिके नहीं है, वे संत सिंगाजी महाराज की समाधि व ओंकार भगवान पर हाथ रखकर कसम खाएं

अपने पद से इस्तीफा देकर दूसरी पार्टी में चले गए और क्षेत्र के लोगों काे झूठ बोल रहे हैं कि हम बिके नहीं है। अगर बिके नहीं है तो संत सिंगाजी महाराज की समाधि और ओंकार भगवान पर हाथ रखकर कसम खाए। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए मांधाता के पूर्व विधायक नारायण पटेल पर पूर्व विधायक राजनारायण सिंह ने बुधवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में आराेप लगाते हुए यह बात कही।
संत सिंगाजी समाधि स्थल को धार्मिक पर्यटन स्थल की घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नमामि देवी नर्मदा की यात्रा के दौरान संत सिंगाजी में की थी। इतना ही नहीं 2018 के विधानसभा चुनाव में मूंदी नगर पंचायत को तहसील की घोषणा भी की थी। हनुमंतिया में जल महोत्सव के दौरान पुरनी गांव में ग्रामीणों के लिए पानी के लिए फिल्टर प्लांट लगाने के लिए भी कहा था। ऐसी कई घोषणाएं हैं जो सीएम ने की थी, लेकिन आज तक इन पर अमल नहीं हो पाया। अगर मध्यप्रदेश सरकार को करना ही है तो ओंकारेश्वर में उन गरीब परिवार को पट्टे दिलाए जाए जिससे उन्हें रहने के लिए मकान मिल सके।

15 महीने में क्या विकास हुआ, लोगों को सबकुछ पता है

सिंह ने कहा कि 15 महीने में क्षेत्र में क्या विकास हुआ है, यह बात मांधाता विधानसभा के हर व्यक्ति काे पता है। ग्राम पंचायतों में कितना काम हुआ और कितने को रोजगार मिला है। यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है इसका जवाब तो उपचुनाव में मतदाता जरूर देंगे। इस उपचुनाव में 27 सीटों में से 24 सीटें कांग्रेस जीतेंगी। इसमें मांधाता विधानसभा भी शामिल हैं। कांग्रेस किसी को भी टिकट दें, कांग्रेस की जीत तय है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YZUN0u

Share this

0 Comment to "जो बिके नहीं है, वे संत सिंगाजी महाराज की समाधि व ओंकार भगवान पर हाथ रखकर कसम खाएं"

Post a Comment