आसाराम गौशाला से शिवपुरी भेजा जा रहा 18 सौ लीटर घी जब्त

शहर के ढेंगदा स्थित आसाराम गौशाला में घी बनाने का कारोबार का खुलासा तब हुआ जब कलेक्टर को नकली घी शिवपुरी भेजे जाने की सूचना मिली। इस सूचना पर नायब तहसीलदार व खाद्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर बायपास होते हुए शिवपुरी जा रही बस से 100 कार्टून में डिब्बे पैक 1800 लीटर घी पकड़ा। जिसे जब्त कर कोतवाली पर रखवा दिया गया।

बुधवार कलेक्टर को सूचना मिली कि शहर से नकली घी बनाकर बाहर भेजा रहा है। इस सूचना पर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने नायब तहसीलदार रजनी बघेल व फूड इंस्पेक्टर लवली को मौके पर भेजा। यहां बस क्रमांक एमपी 07 1885 में संजय तलवेजा व नामदेव 100 कार्टूनों में डिब्बा पैक 1800 लीटर घी शिवपुरी ले जा रहे थे।

लेकिन अस्पताल के पास बायपास तिराहा पर नायब तहसीलदार रजनी बघेल व फूड इंस्पेक्टर लवली टीम के साथ पहुंच गई। जहां उन्होंने बस को रुकवाते हुए घी के कार्टूनों को जब्त कर लिया। साथ ही इसे कोतवाली में रखवा दिया, जहां गुरुवार को इसकी सैंपलिंग कराई जाएगी। मौके से पकड़े गए घी के डिब्बों पर न तो बैच नंबर (रजिस्ट्रेशन) था और न ही ट्रांसपोर्टेशन की अनुमति। नायब तहसीलदार रजनी बघेल ने बताया कि गौशाला का संचालन संजय तलवेजा के द्वारा किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
18 hundred liters of ghee being sent from Asaram Gaushala to Shivpuri


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35MC378

Share this

0 Comment to "आसाराम गौशाला से शिवपुरी भेजा जा रहा 18 सौ लीटर घी जब्त"

Post a Comment