शराब पीकर सड़क पर दौड़ा रहे थे कार, थाने के सामने 6 गाड़ियों को रौंदा, एक की हालत गंभीर

गुरुवार रात 12 बजे सड़क पर नशा और रफ्तार का कॉकटेल नजर आया है। शराब पीकर कुछ लड़के सड़क पर कार को दौड़ा रहे थे। इंदरगंज थाना के सामने चौराहा पर आकर युवकों ने पहले एक कार को टक्कर मारी। इसके बाद भागने के प्रयास में 5 अन्य बाइक, स्कूटर और एक्टिवा को टक्कर मारते ही डिवाइडर से जा टकराए। घटना के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से उन्हें पकड़ा है। पुलिस ने उनका मेडिकल कराया है। जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हो गई है। घटना में एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार दो युवक अभी भी फरार हैं।

झांसी रोड नाका चन्द्रवदनी स्थित यादव कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय आयुष शर्मा गुरुवार रात अचलेश्वर मंदिर दर्शन करने आए थे। रात करीब 12 बजे वह अचलेश्वर मंदिर से स्टेशन की ओर जा रहे थे। कार क्रमांक आरजे 11 सी-5618 में पिता संतोषी लाल और पत्नी शिल्पा सवार थीं। अभी वह इंदरगंज थाना के सामने चौराहा पर थे तभी नदीगेट की ओर से तेज रफ्तार में आ रही क्रेटा कार क्रमांक एपी07 सीएच-3163 ने उनकी कार में तेज टक्कर मार दी। अभी वह कुछ समझ पाते उससे पहले ही क्रेटा कार सवारों भागने के चक्कर में स्पीड बढ़ा दी और आगे जो रहे एक स्कूटर को टक्कर मारी। स्कूटर सवार हवा में उछलकर दूर डिवाइडर की दूसरी तरफ जा गिरा। कार सवारों ने चार और वाहनों को इसी तहर रौंदा और खुद डिवाइडर से जा टकराए। जिस कारण उनकी कार के एयर बेग खुल गए। कार सवार खुद भी घायल होने से बचे। हादसे के बाद वहां हंगामा मच गया।

कार में सवार थे चार, दो पकड़े

घटना के समय कार में चार युवक सवार थे, सभी नशे में धुत थे। हादसे के बाद सभी कार से उतरकर भागे, लेकिन दो इतना ज्यादा पीए थे कि पुलिस ने लोगों की मदद से पकड़ा हैँ। पकड़े गए दो युवक लालकृष्ण, मनीष (परिवर्तित नाम) निवासी पिंटो पार्क हैं। मनीष पर चार अपराधिक मामले दर्ज हैं। जो भाग गए हैं उन दोनों के नाम भी सामने आ गए हैं।

गोला का मंदिर पर शराब पी और कंपू जा रहे थे

पकड़े गए युवकों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा है कि गोला का मंदिर में एक जगह बैठकर चारों ने शराब पी और उसके बाद वह कंपू एक दोस्त की शादी में शामिल होने निकल गए। पर नशा ज्यादा होने से गाड़ी नहीं संभली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तेज रफ्तार कार में सवार युवक 6 वाहनो को टक्कर मारने के बाद भी भाग रहे थे, पकड़े गए


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37BS3tz

Share this

0 Comment to "शराब पीकर सड़क पर दौड़ा रहे थे कार, थाने के सामने 6 गाड़ियों को रौंदा, एक की हालत गंभीर"

Post a Comment