पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या, ओवरब्रिज पर फेंका शव

पुरानी छावनी में जलालपुर ओवरब्रिज के पास मंगलवार को सुबह एक महिला का शव पड़ा मिला। महिला के मुंह पर पत्थर पटककर व सिर पर डंडा मारकर हत्या की गई है। महिला की शिनाख्त के लिए क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों व रेलवे लाइन पर काम कर रहे मजदूरों को भी बुलाया गया लेकिन रात तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को सुबह सूचना मिली कि जलालपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास एक महिला का शव नहर में पड़े होने की सूचना मिली। महिला की उम्र 25 वर्ष बताई गई है वह गुलाबी साड़ी पहने हैं। मृतका के दाएं हाथ पर तीन नाम काशीराम, संतोष व नंदू लिखा है और बाएं हाथ पर राकेश नाम लिखा हुआ है।

महिला के एक कान में कुंडल नहीं है और दूसरे कान में सोने का कुंडल पहने हैं। समझा जा रहा है कि झगड़े के दौरान एक कान का कुंडल गिर गया है।

पुलिस के अनुसार, महिला का शव रात में फेंका गया है। महिला के चेहरे का एक हिस्सा बुरी तरह बिगड़ जाने से भी शिनाख्त ममुश्किल हो रही है। महिला की शिनाख्त होते ही हत्याकांड की कहानी व अारोपी भी सामने आ जाएंगे।

अवैध संबंध हो सकता है हत्या का कारण

महिला के दोनों हाथों पर चार अलग-अलग युवकों के नाम लिखे हुए हैं। इससे समझा जा रहा है कि महिला के इन युवकों से अवैध संबंध रहे होंगे और यही संबंध महिला की हत्या का कारण बना होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Woman killed by stone crushing, dead body thrown on overbridge


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lXB625

Share this

0 Comment to "पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या, ओवरब्रिज पर फेंका शव"

Post a Comment