घर में घुसने में असफल रहे तो बाहर रखे वाहन से बैटरी व म्यूजिक सिस्टम चुरा ले गए चोर

नगर के गर्रोली रोड पर बाला जी वेयर हाउस के पास बने एक घर में बुधवार- गुरुवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोर चोरी करने की नियत से घुसने में असफल रहे तो घर के बाहर खड़े 3 पहिया वाहन से बैटरी और म्यूजिक सिस्टम चोरी करके ले गए।
चोरी की वारदात वेयर हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वाहन की बैटरी चोरी होने की बात तब सामने आई जब सुबह वाहन मालिक ने देखा तो म्यूजिक सिस्टम गायब मिला। वाहन स्टार्ट किया तो कोई हलचल नहीं हुई, पीड़ित ने वेयर हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरा में देखा तो मामला साफ हो गया। जिस पर पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

फरयादी ग्यासी साहू पिता कुंजी साहू निवासी गर्रोली रोड धरमपुरा ने पुलिस थाने पहुंचकर आवेदन देते हुए बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब साढ़े 12 बजे 5 लोगों ने घर में घुसने का प्रयास किया। जब उनका यह प्रयास असफल हुआ तो उन्होंने वहीं खड़े 3 पहिया वाहन से बैटरी सहित म्यूजिक सिस्टम चुराया और ले गए।

फरियादी ग्यासी साहू ने पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। कुछ दिन पहले नगर के दूल्हा देव हनुमान मंदिर के प्रवेश द्वार से घंटा चोरी कर लिया था। वहीं थाना क्षेत्र के कई जगहों से चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। जिस पर पुलिस को चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Failure to enter the house, the thieves stole the battery and music system from the vehicle kept outside


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gddchH

Share this

0 Comment to "घर में घुसने में असफल रहे तो बाहर रखे वाहन से बैटरी व म्यूजिक सिस्टम चुरा ले गए चोर"

Post a Comment