आज से बनने लगेगी ऊंकाला रोड, अब कलेक्टर ने चेताया काम तेज नहीं हुआ तो अब कार्रवाई करूंगी

हरमाला रोड के चार चक्की चौराहा से बजरंग नगर डायवर्शन तक की पूरी खराब हो चुकी ऊंकाला रोड मंगलवार से नई बनने लगेगी। 1480 मीटर लंबी सड़क में से 820 मीटर सीमेंट कांक्रीट, जबकि 660 मीटर डामर की बनेगी। इस पर 1.80 करोड़ खर्च होंगे। सोमवार को कलेक्टर रुचिका चौहान ने सड़क की स्थिति देखी। साथ ही ठेकेदार कंपनी आर्यवृत्त कंस्ट्रक्शन के प्रोजेक्ट मैनेजर रामचंद्र राव को सख्त लहजे में चेताया कि काम तेजी से नहीं हुआ तो अब सीधे कार्रवाई की जाएगी।
सड़क के बहुत ज्यादा खराब होने, वाहन चालकों के घायल होने तथा मिनी स्मार्ट सिटी में मंजूर होने के बावजूद लापरवाह ठेकेदार कंपनी द्वारा काम शुरू नहीं करने से नाराज रहवासियों ने 22 जुलाई को चक्काजाम कर दिया था। बार-बार मिल रही शिकायतों के बाद सोमवार को कलेक्टर चौहान ने ऊंकाला रोड का जायजा लिया। पूर्व एमआईसी सदस्य मंगल लोढ़ा, गोपाल शर्मा, आयुक्त सोमनाथ झारिया, सिटी इंजीनियर सुरेश व्यास, सहायक यंत्री श्याम सोनी, इंजीनियर अनवर कुरैशी, राजेश पाटीदार भी साथ थे।

15 अगस्त तक दोनों काम तेजी से निपटाओ
कलेक्टर चौहान ने मिनी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के पेंडिंग पड़े महू-नीमच रोड की स्थिति भी देखी। साथ ही प्रोजेक्ट मैनेजर को 15 अगस्त तक दोनों काम पूरा करने के लिए कहा। कलेक्टर का कहना था कि ठेकेदार के पास शनिवार-रविवार के लॉकडाउन के दौरान 24 घंटे काम करने का अवसर है। इसलिए कोई बहाना नहीं चलेगा। बता दें कि सड़क काम शुरू करने के लिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष यास्मीन शेरानी ने भी कलेक्टर से बात की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/304Daxz

Share this

0 Comment to "आज से बनने लगेगी ऊंकाला रोड, अब कलेक्टर ने चेताया काम तेज नहीं हुआ तो अब कार्रवाई करूंगी"

Post a Comment