मेहराघाट में पुलिस व प्रशासन पर हमला करने वाले रेत चाेराें काे नहीं पकड़ पाई रामपुर पुलिस

मेहराघाट में पुलिस और प्रशासन पर अटैक करने वाले रेत चोरों को तीसरे दिन भी रामपुर पुलिस नहीं पकड़ सकी है। ना ही छुड़ाकर ले गए ट्रैक्टर-ट्राॅली पकड़ पाई है। अधिकारियों का कहना है बारिश में रास्ते बंद होने से पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस ने शुक्रवार को बरसते पानी में आरोपियों के घरों व आसपास दबिश दी किंतु उनका पता नहीं चला। दमदम के पुल सहित गांवों तक पहुंचने वाले रास्तों व रपटों पर पानी भर गया। इस कारण कई ठिकानों तक पुलिस की गाड़ी नहीं पहुंच पाई।

शाम छह बजे रामपुर के थाना प्रभारी राजन गुर्जर ने भास्कर को बताया, इस इलाके में सुबह से बारिश हो रही है। हम इस समय होरियापीपर गांव में हैं। दमदम के पुल पर पानी भरा था। कुछ देर पहले रास्ता खुला है। पाहनवर्री गांव पानी से घिर गया गया है। बिछुआ गांव में भी बरसाती पानी भर गया है। थाना प्रभारी राजन के अनुसार फरार चार आरोपियों सोनू कीर, पंकज कीर, जयराम कीर व गया प्रसाद कीर की तलाश हर संभावित स्थानों पर की जा रही है। एक आरोपी टीटू उर्फ रामकुमार कीर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इधर, तीन दिन में काेई नई कार्रवाई नहीं हुई
पुलिस और प्रशासन पर हमला हाेने के बाद अब प्रशासन और पुलिस ने भी पिछले तीन दिन में काेई कार्रवाई रेत चाेराें पर नहीं की है। वहीं संभागीय टीम भी के दाे दिन से होशंगाबाद में डेरा डालने के बाद भी काेई सफलता हासिल नहीं कर पाई है। ईडी माइनिंग दिलीप कुमार ने बताया की उनकाे रिपोर्ट विनित अास्टिन काे करना है। लेकिन अभी तक संभाग में काेई भी कार्रवाई टीम ने नहीं की है। वहीं टीम के इंचार्ज धनराज काटाेलकर भी कार्रवाई काे लेकर काेई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YJfpKo

Share this

0 Comment to "मेहराघाट में पुलिस व प्रशासन पर हमला करने वाले रेत चाेराें काे नहीं पकड़ पाई रामपुर पुलिस"

Post a Comment