तीन डॉक्टर और सेना के कंपनी कमांडर की रिपाेेर्ट पाॅजिटिव

जेएएच के तीन और जूनियर डॉक्टर शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। इन जूनियर डॉक्टरों में से एक की जिला अस्पताल में ड्यूटी लगाई गई थी। इसी तरह विवेकानंद कॉलोनी निवासी 34 वर्षीय युवक तीन दिन पहले ही सिटी सेंटर स्थित एक जिम में गया था जहां से लौटने के बाद उसकी तबियत खराब होने लगी जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला।
उधर टेकनपुर बीएसएफ के डॉग स्क्वाड के एक जवान और 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल को भी संक्रमित निकला है। यह दोनों संक्रमितों ने एक दिन पूर्व तक ड्यूटी भी की है। साथ ही इनके सम्पर्क में अन्य जवान भी आए है।
टेकनपुर एसबीआई बीएसएफ ब्रांच में ही पदस्थ थाटीपुर निवासी 40 वर्षीय महिला डिप्टी मैनेजर को भी संक्रमण ने अपनी चपेट में लिया है, जबकि सेना के अस्पताल में भर्ती कंपनी कमांडर भी संक्रमित निकले हैं। गोदरेज कम्पनी का 32 वर्षीय कर्मचारी, कृषि कॉलेज की प्रोफेसर,केआरएच की महिला कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

3 आरक्षक व 4 कैदी संक्रमित
गोले का मंदिर थाना, होम गार्ड व तिघरा पीटीआई से तीन आरक्षक और रेलवे का अधिकारी भी संक्रमित निकला है। इसके अलावा जांच रिपोर्ट में अलग-अलग थाने में विभिन्न आरोपों में पकड़े गए चार कैदी भी संक्रमित निकले हैं। इन सभी आरोपियों को केंद्रीय जेल भेजा जा चुका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Report positive of three doctors and company commander of army


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lbDO4I

Share this

0 Comment to "तीन डॉक्टर और सेना के कंपनी कमांडर की रिपाेेर्ट पाॅजिटिव"

Post a Comment