मना करने पर भी पत्नी राखी के लिए मायके चली गई, गुस्साए पति ने बेटी को पीटा, गला दबाकर कर दी हत्या

रक्षाबंधन पर जिद करके मायके गई पत्नी से नाराज पति ने बेटी पर गुस्सा उतारा। 10 वर्षीय बेटी की लात-घूंसे से पिटाई की। मासूम बेटी ने फोन कर नाना को बताया तो गुस्से में पागल पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी। रात को पत्नी घर पहुंची तो उसे बीमारी होना बताकर अस्पताल ले गए। रास्ते में मौत हो गई। खुलासा छोटे बेटे ने मां के सामने किया।
बिलपांक थाने के एसआई कैलाश मालवीय ने बताया रत्तागढ़खेड़ा निवासी अमृत भाभर के खिलाफ पत्नी विद्या ने हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है। विद्या ने बताया रत्तागढ़ से 15 किलोमीटर दूर बावड़ीखेड़ा में मायका है। रविवार को पिता रतन डोडियार राखी पर लेने आए थे। पति ने ना कर दिया तो चले गए। मायके जाने की जिद की तो अमृत ने मारपीट की। भाई अंबाराम को फोन लगाकर बुलाया। बेटी भारती (10) और बेटे पंकज (7) को घर पर छोड़कर अमृत गुस्से में विद्या को बाइक से छोड़ने जा रहा था। सातरुंडा में अंबाराम मिल गया तो विद्या भाई के साथ चली गईं। सातरुंडा से घर आकर अमृत ने भारती को लात-घूंसे से पीटने लगा। भारती ने नाना को फोन लगाकर बताया
पिताजी मार रहे हैं। मां को भिजवा दो। रात को अंबाराम के साथ विद्या रत्तागढ़खेड़ा पहुंची। अमृत ने बताया भारती बीमार है। रात 10 बजे अंबाराम, अमृत और विद्या बाइक से भारती को लेकर रतलाम आ रहे थे रास्ते में मौत हो गई तो वापस घर ले गए। सुबह अमृत ने खेत पर 10 वर्षीय बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिजन के साथ थाने पहुंची मां ने दर्ज करवाई रिपोर्ट
अंबाराम राखी के दिन सोमवार को विद्या और पंकज को अपने घर बावड़ीखेड़ा ले गया। विद्या ने बेटे पंकज से पूछा तो उसने बताया पिताजी घर पर आए तब वह बाहर खेल रहा था। भारती घर में लहसुन छील रही थी। पिताजी ने उसे लात घूंसे से पीटना शुरू कर दिया। भारती ने फोन लगाकर बात की तो लकड़ी से मारा और गला दबा दिया। इसके बाद भारती बेहोश हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर विद्या और अंबाराम ने मंगलवार रात बिलपांक थाने जाकर अमृत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। एसआई मालवीय ने बताया हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी अमृत को हिरासत में ले लिया है।

बेरहम पिता हिरासत में
एसआई मालवीय ने बताया तीन भाइयों में अमृत सबसे बड़ा है। आपराधिक रिकाॅर्ड नहीं है। मां रामूबाई और पिता नंदू रत्तागढ़खेड़ा में अमृत के पास रहते हैं। भरणपोषण के लिए 10 बीघा जमीन है जिसपर अमृत खेती करता है। छोटे भाई शिवनारायण और संतोष खाराखेड़ी में मजदूरी करते हैं। माता-पिता मजदूरी पर गए थे। अमृत तथा उसकी बेटी भारती (10) और बेटा पंकज (7) घर पर थे। अमृत हिरासत में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छोटा भाई पंकज जिसने हत्या का राज खोला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30vGyBz

Share this

0 Comment to "मना करने पर भी पत्नी राखी के लिए मायके चली गई, गुस्साए पति ने बेटी को पीटा, गला दबाकर कर दी हत्या"

Post a Comment