ईरानी महिला ने सराफा व्यवसायी काे चोरी का सोना खरीदने देर रात लगाया फोन, सुबह महाराष्ट्र पुलिस थाने ले आई

देर रात सराफा व्यवसायी को ईरानी महिला ने फोन लगाकर पूछा, चोरी का सोना है खरीदोगे, व्यापारी ने फोन रख दिया। सुबह महाराष्ट्र पुलिस व्यवसायी के घर पहुंची और उसे उठाकर कोतवाली ले आई। दो घंटे पूछताछ व परिजनों की मान मनव्वल के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। महाराष्ट्र पुलिस व्यापारी की पहचान करने के लिए जिस आरोपी को लाई थी वह हथकड़ी लिए थाने व बाहर अकेला ही घूमता रहा।

नाशिक में कुछ महीने पहले हुई चोरी के गहने खरीदने व ठगी के 1 मामले में नाशिक क्राइम ब्रांच की चार सदस्यीय टीम गुरुवार सुबह सराफा व्यवसायी मुन्नालाल वर्मा की दुकान पर पहुंची और एक आरोपी की निशानदेही पर उसे उठाकर कोतवाली ले आई। यहां पर ने व्यवसायी से दो घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान व्यवसायी का बेटा, बेटी व भाई पुलिस से पिता को छोड़ देने का निवेदन करते रहे।

व्यवसायी मुन्नालाल वर्मा ने बताया एक महिला का बुधवार देर रात सोना बेचने के लिए फोन आया था, सुबह पुलिस मुझे उठाकर थाने ले आई। वर्मा ने बताया मुंबई में रहने के दौरान उसके पूर्व में ईरानी गैंग से संबंध थे। तभी से मुझे महाराष्ट्र पुलिस परेशान कर रही है। कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई ने बताया नाशिक पुलिस वहां पर ठगी व चोरी का माल खरीदने के मामले में सराफा व्यवसायी से पूछताछ के लिए आई थी। टीम पूछताछ के बाद चली गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
थाने में सराफा व्यवसायी वर्मा से पूछताछ करती नाशिक पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QUOvLk

Share this

0 Comment to "ईरानी महिला ने सराफा व्यवसायी काे चोरी का सोना खरीदने देर रात लगाया फोन, सुबह महाराष्ट्र पुलिस थाने ले आई"

Post a Comment