बेहतर करना किसी को अच्छा तो किसी को बुरा लगता है

कोई कार्य करने के बाद किसी को अच्छा लगता है, किसी को बुरा, लेकिन मैंने कम समय में बेहतर करने का प्रयास किया है। यह बात जावर टीआई हिना डावर ने अपने विदाई समारोह के दौरान मौजूद लोगों से कही।
उन्होंने कहा जब मेरा जावर तबादला हुआ तो इससे पहले मुझे फीडबैक मिला था कि जावर शिकायती गांव है। भामगढ़ और अमलपुरा को लेकर भी गलत फीडबैक मिला। लेकिन पदभार संभालने के बाद मुझे हकीकत पता चली। यहां के ग्रामीण और जनप्रतिनिधियों को लगातार सहयोग मिला। स्टाफ ने भी अच्छा साथ दिया। गांव के युवाओं ने शनिवार को बस स्टैंड स्थित निजी हाेटल में टीआई का विदाई समारोह आयोजित किया था। इसमें रितेश मालवीय, अमित मालवीय, लोकेश मालवीय, लवकुश चौहान, दिनेश यादव आदि युवाओं ने टीआई के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए शाल श्रीफल और माला पहनाकर सम्मान किया और स्मृति चिन्ह भेंट कर विदाई दी।

इधर... भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपहार देकर दी विदाई

टीआई डावर के धनगांव तबादला होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उपहार देकर विदाई दी। भाजपा आईटी सेल के जिला उपाध्यक्ष हरीश सेन ने उनके 8 महीने के कार्यकाल की सराहना की। इस दौरान विशाल गुप्ता, रविंद्र लाड, महेंद्र राव, चीकू अरझरे, दिलीप यादव, दीपक गढ़वाल आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Better make someone feel better


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cBf02s

Share this

0 Comment to "बेहतर करना किसी को अच्छा तो किसी को बुरा लगता है"

Post a Comment