जब्ती और छापे को लेकर क्राइम ब्रांच और द्वारकापुरी पुलिस के बयान में विरोधाभास

कर्फ्यू के दौरान रात 12.30 बजे जिस ड्रग्स पार्टी में क्राइम ब्रांच ने दबिश देकर अपनी पीठ थपथपाई थी और वहां एमडी, एलएसडी, गांजा और चरस जैसा नशा होने की जानकारी दी थी, अब उसी क्राइम ब्रांच ने प्रेस विज्ञप्ति में सिर्फ पार्टी में नशा होने का जिक्र किया है, लेकिन यह नहीं बताया कि वहां कौन से नशा किया जा रहा था। दूसरी तरफ द्वारकापुरी पुलिस ने जो जब्ती दिखाई है, उसमें बीयर की खाली बोतलें मिलना बताया है।

प्रेस नोट में क्राइम ब्रांच ने यह भी लिखा है कि उन्होंने द्वारकापुरी पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई की है, जबकि द्वारकापुरी पुलिस का कहना है कि उन्हें तो कार्रवाई के काफी देर बाद जानकारी दी गई। पहले ही क्राइम ब्रांच ने बिना जानकारी के दबिश दे दी थी। पता चला है कि अफसर उन सिपाहियों की जानकारी निकाल रहे हैं, जो पार्टी में छापा मारने गए थे।

अफसरों ने सिर्फ कर्फ्यू और कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन का केस दर्ज किया

पुलिस ने सिर्फ कर्फ्यू और कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन का केस दर्ज किया। इस कार्रवाई के बाद सारे आरोपी छूट गए। सिर्फ अवैध पिस्टल रखने के कारण कुख्यात गुंडे मोंटी पुरी को जेल भेजा गया है। वहीं पार्टी कराने वाला विक्की परियानी फरार है। वह पहले भी विवादों में रहा है। टीआई डीबीएस नागर की टीम उसकी तलाश कर रही है। विक्की ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी दिया है, लेकिन कोर्ट उसे खारिज कर चुकी है। वहीं टीआई का कहना है कि फरारी में उसे मदद करने वालों को भी आरोपी बनाया जाएगा।

एएसपी पाराशर बोले- शराब पार्टी चल रही थी

क्राइम ब्रांच के एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने कहा कि वहां शराब की पार्टी चल रही थी। हमारी टीम ने द्वारकापुरी पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा है। हो सकता है एक दो आदमी छापे के पहले पहुंच गए हों।

इंदौरी दरबार में आने वालों की पार्टी कराता था

पुलिस ने गार्डन संचालक पंकज यादव को भी गिरफ्तार किया है। पंकज का शहर में इंदौरी दरबार के नाम से एक ढाबा भी है। वहां जो लोग स्पेशल पार्टी करने के लिए आते हैं। उन्हें वह इस गार्डन में भेज देता है, यानी वह पार्टी और अन्य ऐयाशी के लिए इस गार्डन का इस्तेमाल करता था। मालूम हो कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के नेचुरल पैराडाइज गार्डन में क्राइम ब्रांच ने दबिश देकर ड्रग्स पार्टी पकड़ी थी। इसमें 10 पुरुष और 6 लड़कियां पकड़ी गई थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सांकेतिक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nZTVmK

Share this

0 Comment to "जब्ती और छापे को लेकर क्राइम ब्रांच और द्वारकापुरी पुलिस के बयान में विरोधाभास"

Post a Comment