आयुषी भले मुझे बेटी समझें; पर मैं मां का दर्जा नहीं दूंगी : कुहू

भय्यू महाराज की मौत के मामले में जिला व सत्र न्यायालय में चल रहे ट्रायल के तहत महाराज की बेटी कुहू का प्रतिपरीक्षण किया गया। कुहू से जब पूछा गया कि महाराज की दूसरी शादी डाॅ. आयुषी से हुई। वह तुम्हारी मां है क्या? इस पर कुहू ने कहा कि वह भले ही मुझे बेटी माने लेकिन मैं उसे मां के रूप में दर्जा नहीं दूंगी।

कुहू से पूछा गया कि महाराज की मौत के बाद सोशल मीडिया व अन्य स्रोत एक लेटर वायरल हो रहा था, जिसमें महाराज की नीचे साइन थी और लिखा था कि मेरी मौत के बाद संपत्ति की देखभाल सेवादार विनायक करेगा। इस पर कुहू ने कहा कि हां, वह हैंड राइटिंग मेरे पिता की ही थी।

सीनियर एडवोकेट अविनाश सिरपुरकर ने कुहू का प्रतिपरीक्षण किया था। दो घंटे में कुहू से पूछा गया कि इंदौर में कहां पर रुकी हो, उसने कहा इंदौर में मेरा घर है, लेकिन में एक होटल में रुकी हुई हूं। पिता की देश में कितने आश्रम व सपत्तियां हैं। कुहू ने कहा कि मुझे कोई जानकारी नहीं है कि देश-दुनिया में पिता की कितनी संपत्ति है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जिला व सत्र न्यायालय में चल रहे ट्रायल के तहत महाराज की बेटी कुहू का प्रतिपरीक्षण किया गया


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lcTAex

Share this

0 Comment to "आयुषी भले मुझे बेटी समझें; पर मैं मां का दर्जा नहीं दूंगी : कुहू"

Post a Comment