माता-पिता को शराब पिलाकर 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मेला ग्राउंड में गुरुवार की शाम शहर का 32 वर्षीय युवक 7 वर्षीय बच्ची को अपनी कार में बैठाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली के दो एसआई मौके पर पहुंचे और छेड़छाड़ कर रहे आरोपी को वाहन से बाहर निकालते हुए बच्ची को बचा लिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर शहर के कर सवार युवक ने मेला ग्राउंड परिसर में 7 वर्षीय बच्ची के माता-पिता को शराब पिलाई। जब यह दोनों शराब के नशे में पूरी तरह से धुत हो गए तो कार सवार आरोपी ने बच्ची को अपनी कार में बैठाया और छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान एक राहगीर ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई पंकज शर्मा और एसआई रवि उपाध्याय मौके पर पहुंचे उन्होंने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। इसके बाद अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बच्ची से पूछा तो उसने अपने साथ छेड़छाड़ होना बताया। इसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई।

जांच के बाद होगा मामला दर्ज
मेला ग्राउंड में 7 वर्षीय बच्ची के साथ कार में युवक द्वारा छेड़छाड़ की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन सहित युवक को पकड़ लिया। पुलिस अब बच्ची से पूछताछ करने के साथ मेडिकल परीक्षण करा रही है। जांच के बाद पुलिस आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
- अरविंद सिंह दांगी, कोतवाली टीआई

कई दिनों से चक्कर काट रहा था आरोपी, राहगीर ने दी सूचना
प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि यह युवक पिछले तीन-चार दिनों से अपनी कार लेकर मेला ग्राउंड में घूम रहा है। इन दिनों आरोपी ने बच्ची के माता-पिता से दोस्ती बढ़ाई और गुरुवार की दोपहर से दोनों को शराब पिलाना शुरू कर दिया। आरोपी ने खुद भी शराब का सेवन किया। शाम के समय जब दोनों पूरी तरह से नशे में चूर हो गए, तब इसने बच्ची को कार में बैठाया और छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान यदि यहां से निकल रहे उस राहगीर ने पुलिस को सूचना नहीं दी हाेती तो बड़ी घटना हो सकती थी।

पिछले दिनों पार्क में भी कर रहा था बच्ची के साथ अश्लील हरकतें
मेला ग्राउंड के दुकानदारों ने बताया कि कई दिनों से यह कार सवार युवक यहां के चक्कर काट रहा है। तीन दिन पहले इसने बच्ची के माता-पिता को शराब पिलाई और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ नगर पालिका के पार्क में ले गया। वहां पर यह युवक इस बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। इस दौरान एक महिला ने इसे देख लिया और डांट दिया। डांटने पर यह युवक इस महिला से अभद्रता करने लगा। जब महिला ने पुलिस बुलाने की बात की तब यह वहां से भाग गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छतरपुर|पुलिस ने आरोपी युवक को इस कार से पकड़ा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34IokPj

Share this

0 Comment to "माता-पिता को शराब पिलाकर 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार"

Post a Comment