मुख्य सड़क पर दोनों ओर फैला अतिक्रमण, आए दिन हो रहे हादसे

नगर से गुजरे सागर कानपुर हाईवे पर दिनभर जाम की स्थिति में रहती है। सड़क के किनारे मौजूद गुमटी और हाथ ठेलों का अतिक्रमण लोगों के लिए सिरदर्द बन गया है। नगर में न तो पार्किंग पॉइंट हैं और न ही ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था, ऐसे में पूरा नगर हाईवे पर लग रहे जाम से जूझ रहा है। हाट बाजार के दिन तो यह समस्या और भी जटिल हो जाती है। जबकि गसब्जी बाजार के लिए स्थानीय बिहारी जी मंदिर प्रांगण को निश्चित किया गया था। लेकिर नगर परिषद के उच्च अधिकारी इस अव्यवस्था को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

अक्सर फैल जाता है करंट, नहीं हो रही समस्या हल
नगर के बस स्टैंड के समीप प्राइमरी गर्ल्स स्कूल के बाहर मुख्य द्वार पर ट्रांसफार्मर रखा है। ट्रांसफार्मर के बगल में हैंड पाइप लगा हुआ है। उस स्थान पर हमेशा नमी बनी रहती है जिससे कि अक्सर नमी के कारण यहां करंट फैल जाता है। कई गाय एवं पशु भी उस स्थान पर मृत पाए गए हैं फिर भी इस समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है। इस संबंध में एसडीएम एनआर गौड़ का कहना है कि नगर में एनाउंसमेंट करवा दिया है। जल्द ही अतिक्रमण हटवाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बड़ामलहरा | रोड पर पूरे दिन आवारा पशु घूमते रहते हैं रोड के किनारे लगी फल सब्जी की दुकान के दुकानदार सड़े गले फल एवं सब्जी रोड पर ही फेंक देते हैं। जिससे आवारा पशुओं का जमावड़ा लग जाता है पशुओं के जमावड़े से दुर्घटनाएं तो होती ही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nJ00UN

Share this

0 Comment to "मुख्य सड़क पर दोनों ओर फैला अतिक्रमण, आए दिन हो रहे हादसे"

Post a Comment