वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिखाया एफएसटीपी प्लांट

स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 ओडीएफ प्लस प्लस करने की तैयारी में नपा लगी हुई है, इसके लिए फैकल स्लज ट्रीटमेंट प्लांट जो कि वार्ड नंबर 8 में स्थित है, वह 2 महीने पहले ही दुरुस्त कराया गया है। शनिवार को नगरी प्रशासन के अधिकारियों ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस कर एसटीपी प्लांट की समीक्षा की।

2021 के अंतर्गत मप्र में नंबर वन थीम को लेकर नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा सभी नगर पालिकाओं की सुबह वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सफाई का जायजा लिया जा रहा हैl जिसमें नगरी प्रशासन के अधिकारी और पीआईयू टीम ने सभी शहरों के व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए एवं सुचारू रूप से संचालन के लिए समझाइश दी और अनियमितताओं को पूरा करने के लिए समय सीमा को निर्धारित किया।

नपा प्रशासक कलेक्टर धनंजय सिंह व उच्च अधिकारी के निर्देश अनुसार सीएमओ माधुरी शर्मा के नेतृत्व में सुबह भ्रमण के दौरान शनिवार को फैकल स्लज ट्रीटमेंट प्लांट, वार्ड नंबर 8 की कॉलोनियों का भ्रमण कियाl साथ ही शहर के बेस्ट सर्वजनिक टॉयलेट को भी देखा गया पाई जाने वाली अनियमितता को पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एफएसटीपी प्लांट को दिखाया गया जोकि ओडीएफ प्लस प्लस मापदंडों का एक महत्व घटक है प्लांट सुचारू रूप से संचालित हो रहा हैl



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38RQloT

Share this

0 Comment to "वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिखाया एफएसटीपी प्लांट"

Post a Comment