हत्या के आरोपी साहिल ने केक काट कर मनाया जन्मदिन का जश्न, मोबाइल से सेल्फी भी ली

जेल के अंदर अपराधी सजा के लिए भेजे जाते हैं लेकिन सेंवढ़ा उपजेल में हत्या का एक आरोपी अपने साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाता रहा। इसका एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में सेंवढ़ा उप जेल में नेतुआपुरा हत्याकांड का आरोपी साहिल गुर्जर जेल के अंदर केक काटकर गानों की धुनों पर न सिर्फ जश्न मनाते हुए दिख रहा है, बल्कि मोबाइल से सेल्फी भी खींच रहा है।

अब सवाल यह है कि क्या उप जेल में बंद कैदियों के लिए इस तरह की पार्टियां करना और मोबाइल जेल में ले जाने की अनुमति किसने दी। हालांकि उप जेल में पदस्थ जेलर का तर्क है कि हमारे समय जेल के अंदर ऐसा कोई आयोजन नहीं हुआ है और न ही हमारे पास ऐसा कोई वायरल वीडियो आया है। उधर, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह वीडियो कब का है।

वहीं नेतुआपुरा हत्याकांड में मृतक संदीप के पिता शंकर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत की है और इस मामले में जांच कर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

नवंबर-2019 में की थी संदीप की हत्या

बता दें कि नवंबर 2019 में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के नेतुआपुरा में दतिया-सेंवढ़ा रोड पर कुछ लोगों ने संदीप पुत्र शंकर सिंह गुर्जर की हत्या कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसी हत्याकांड में आधा दर्जन नामजद आरोपियों में साहिल गुर्जर भी शामिल था।

आरोपी साहिल गुर्जर वर्तमान में सेंवढ़ा उप जेल में बंद है। शनिवार सुबह से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हत्याकांड का आरोपी साहिल गुर्जर अपने कैदी साथियों और कुछ दोस्तों के साथ जेल के अंदर जश्न मना रहा है।

हमारे पास इस तरह का कोई वीडियो नहीं आया

हमारे पास इस तरह का कोई वीडियो अभी नहीं आया है। अगर ऐसा कोई वीडियो है भी तो हमारे समय में कोई इस तरह का कार्य नहीं किया गया क्योंकि साहिल गुर्जर साल 2016 से विभिन्न मामलों में जेल में आता-जाता रहा है। हो सकता है कोई पुराना वीडियो शिकायत के साथ भेजा गया हो इसकी जांच की जाएगी।

-महेश नागर, जेलर, उप जेल सेंवढ़ा



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जेल के अंदर जन्मदिन का जश्न


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nWcNmU

Share this

0 Comment to "हत्या के आरोपी साहिल ने केक काट कर मनाया जन्मदिन का जश्न, मोबाइल से सेल्फी भी ली"

Post a Comment