जबलपुर में चोरों ने ऑटो में सफर के दौरान पॉलीथिन बैग काटकर वृद्धा के चुरा लिए जेवर

शहर में ऑटो से सफर करना एक वृद्धा को भारी पड़ा। सफर के दौरान कोई उसका पॉलीथिन बैग काटकर जेवर चुरा ले गया। वृद्धा ने मामले में गोहलपुर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऑटो की पहचान करने में जुटी है। वहीं चोरों ने एक मंदिर में और एक बाइक चोरी की वारदात काे भी अंजाम दिया। तीनों ही प्रकरणों की पुलिस जांच में जुटी है।
तीन ऑटो बदलकर बेदीनगर से जागृति नगर पहुंची थी
गोहलपुर पुलिस ने बताया कि छुई खदान बेदीनगर निवासी श्यामा विश्वकर्मा (70) रविवार दोपहर में घर से पॉलीथिन में दो डिब्बे में जेवर रखकर जीजा को देखने जागृति नगर अमखेरा निकली थी। यादव कॉलोनी से ऑटो में बैठकर रानीताल और वहां से दूसरे ऑटो में गोहलपुर तिराहे तक गई। गोहलपुर तिराहे से तीसरे ऑटो में बैठकर जाग्रतिनगर तक गई। अपनी बहन के घर दाे बजे के लगभग पहुंची थी। वहां देखा कि पॉलीथिन बैग बाजू से कटा था। उसमें रखे दोनों डिब्बे गायब थे। डिब्बे में पुराना चांदी का करधन, एक पायल, चांदी का छत्र, सोने की झुमकी गायब थी।
जिले में दो अन्य स्थानों पर भी चोरी
अधारताल तालाब के पास शिव मंदिर का ताला तोड़कर चोर शिवजी का त्रिशूल, घंटा और पूजा के बर्तन सहित अन्य सामान चुरा ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। वहीं मझौली के खितौला गांव निवासी राकेश कुमार गोटिया की बाइक एमपी 20 एनक्यू 2953 बचैया रोड से चोरी हो गई। राकेश ने बैंक से किस्त पर बाइक खरीदी थी। बाइक के साथ चोर मोबाइल और टिफिन भी उठा ले गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3owbD18

Share this

0 Comment to "जबलपुर में चोरों ने ऑटो में सफर के दौरान पॉलीथिन बैग काटकर वृद्धा के चुरा लिए जेवर"

Post a Comment