खोजाखेड़ी मंदिर ट्रस्ट के महंत को हटाने की मांग, लोगों ने विधायक रामबाई पर भी लगाए आरोप

खोजाखेड़ी मंदिर ट्रस्ट के महंत जयराम त्यागी महाराज के खिलाफ में पूर्व मंडी अध्यक्ष खरगराम पटेल सोमवार काे ग्रामीणों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने महंत के खिलाफ अनेक आरोप लगाए। साथ ही पथरिया विधायक रामबाई की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया।

उन्होंने एसपी कार्यालय में ज्ञापन के दौरान कहा कि महंत की वजह से लोग मंदिर में नहीं जा पा रहे हैं। उनके बेटों के खिलाफ गलत तरीके से मामले दर्ज कराए गए हैं, उनके बेटों की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है। पटेल ने कहा कि विधायक के परिजनों ने पहले हम पर हमले किए, अब वे न्याय की बात कह रही हैं। जबकि उन्होंने अन्याय किया है। खरगराम ने करीब 200 ग्रामीणों के साथ एसपी को ज्ञापन दिया और मंदिर ट्रस्ट का महंत बदलने और मामले की जांच की मांग की।

इस बीच एसपी कार्यालय में गहमागहमी देखने को मिली। इस मौके पर राजकुमार पटेल, लोचन पटेल, बालचंद्र पटेल, परषोत्तम पटेल, दीपक पटेल, जितेंद्र जैन, राम प्रसाद रैकवार, वीरेंद्र सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे। यहां पर बता दें कि तीन दिन पहले मंदिर में महंत से मारपीट करके उन पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया था, जिसको लेकर पुलिस ने खरगराम पटेल के बेटे उदयभान, मुकेश सहित तीन पर मामला दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Demand for removal of Mahant of Khojkhedi temple trust, people also accused MLA Rambai


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aPEdHi

Share this

0 Comment to "खोजाखेड़ी मंदिर ट्रस्ट के महंत को हटाने की मांग, लोगों ने विधायक रामबाई पर भी लगाए आरोप"

Post a Comment