अग्रवाल की वापसी पर शेखावत खफा, मोघे बोले-सहमति से हुआ, बात नहीं सुनी जाने पर शेखावत उठा सकते बड़ा कदम

बदनावर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी के फैसलों से नाराज पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत जल्द कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। इन फैसलों से ज्यादा शेखावत पार्टी में हो रही अनदेखी और उनके उठाए मुद्दों को गंभीरता से न लेने से खफा हैं। पिछला चुनाव बागी बनकर लड़ने वाले राजेश अग्रवाल की वापसी से भी वे व्यथित हैं। हालांकि पार्टी नेताओं का कहना है कि अग्रवाल की वापसी का निर्णय प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की सहमति से हुआ।
बदनावर सीट के प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे ने भास्कर से चर्चा में कहा, शेखावत की बात उन्होंने प्रदेश संगठन तक पहुंचा दी। उनकी नाराजगी अपनी जगह जायज है, लेकिन पार्टी ने सोच-समझकर फैसला लिया है। ऐसे में अब सबको मिलकर पार्टी के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया, मैंने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से अग्रवाल की वापसी को लेकर बात की थी, तो उन्होंने भी यही कहा था कि यह निर्णय संगठन से चर्चा के बाद लिया है।

समर्थकों के साथ तय कर रहे अगला कदम
इधर, शेखावत विजयवर्गीय से बेहद नाराज हैं। संगठन से तवज्जो नहीं मिलने पर वे कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। वे लगातार अपने समर्थकों के संपर्क में हैं। वे बार-बार कोई ऐलान करने की बात भी कह रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shekhawat angry over Aggarwal's return, Moghe said - agreed, Shekhawat can take big step if he does not listen


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eDChko

Share this

0 Comment to "अग्रवाल की वापसी पर शेखावत खफा, मोघे बोले-सहमति से हुआ, बात नहीं सुनी जाने पर शेखावत उठा सकते बड़ा कदम"

Post a Comment