बर्तन खरीदने पहुंचे दंपती का 98 हजार रु. से भरा झोला लेकर भाग गया नाबालिग

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी
आष्टा|बुधवार को ग्रामीण दंपती ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक से करीब 98 हजार रुपए निकाले। जिसे झोले में रखकर बर्तन खरीदने दुकान पर पहुंचे। यहां दुकान के सोफे पर रुपए का झोला रख दिया। वहीं पर खड़ा 1 नाबालिग चकमा देकर उसे चुरा ले गया। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें करीब 8 से 10 साल का बालक झोला लेकर भागते हुए कैमरे में दिखाई दिया है। पुलिस अन्य स्थानों के फुटेज भी खंगाल रही है।
लसूडियापार गांव निवासी सुरेंद्र जैन अपनी पत्नी रानी जैन के साथ जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बुधवारा से 98 हजार रुपए निकाले। इसके बाद शाम करीब 4. 30 बजे वे बुधवारा श्रीराम मंदिर के सामने नाकोड़ा बर्तन भंडार पर बर्तन खरीदने पहुंचे। रुपए से भरा झोला सुरेंद्र जैन की पत्नी के पास रखा था। जिसने बर्तन देखने के दौरान झोले को दुकान के सोफे पर रख दिया था। इस दौरान जब रुपए से भरे झोले का ध्यान आया तो वह गायब था। इस पर हैरान होकर आसपास तलाश भी की, लेकिन अज्ञात चोर का सुराग नहीं लग सका। पुलिस को एक बालक सीसीटीवी कैमरों में झोला लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

कैमरों में 8 से 10 साल का बालक भागता दिखा
दुकान से झोला गायब होने की सूचना दंपत्ति ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन मौके पर पहुंचे। उक्त दुकान के आसपास दूसरी दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक कैमरे में करीब 8 से 10 साल का एक बालक झोला लेकर भागता हुआ दिखा। हालांकि उसमें साफ दिखाई नहीं देने के कारण पुलिस आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों को भी देर रात तक खंगालती रही।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BXmRcl

Share this

0 Comment to "बर्तन खरीदने पहुंचे दंपती का 98 हजार रु. से भरा झोला लेकर भाग गया नाबालिग"

Post a Comment