हत्या के आधे घंटे पहले दोस्त के मोबाइल से किया था मौत का कॉल

रतलाम में जाटों का वास के राम यादव ने तीन साल पहले मांगलिक कार्यक्रम में साेनू से मुलाकात की थी तब से वे सोशल मीडिया पर जुड़ गए।
आरोपी ने तीन दिन पहले शुक्रवार को दोस्त पवन पांचाल से कह दिया था कि ये (सोनू) मुझसे शादी करे नहीं तो मैं इस मार डालूंगा। इस तरह पहले से ही इन्होंने साजिश रची थी।
एसपी तिवारी रविवार शाम 5 बजे जावरा पहुंचे और हिरासत में लिए गए आरोपी पवन से पूछताछ के बाद मीडिया से चर्चा में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पवन को हिरासत में ले लिया, जबकि राम यादव की तलाश की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक रतलाम में जहां आरोपी राम यादव रहता है, उसी के मोहल्ले में दुल्हन सोनू यादव की रिश्तेदारी है। जैसे ही राम को मालूम हुआ कि सोनू की शादी सगाई हो गई तथा शादी होने वाली है तो उसने रिश्ता तोड़ने की शर्त रख दी।
रविवार को पार्लर पहुंचने से पहले राम ने अपने फोन से सोनू को कॉल किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। फिर उसने दोस्त पवन के फोन से सोनू को कॉल किया तो सोनू ने रिसीव कर लिया। जिस पर उसने खुद को मौसी का बेटा बताकर पार्लर का पता पूछा। मेकअप के चलते सोनू की आंखें बंद थीं, इसलिए उसने बात हल्के में ली और पार्लर का पता बता दिया। वहीं पर सोनू की हत्या कर दी।

फुटेज व कॉल डिटेल्स से पकड़ा
पार्लर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के आधार पर पुलिस ने रतलाम निवासी दोनों आरोपियों की पहचान कर ली और फिर मुखबिर तंत्र लगाकर पवन को राजस्थान बार्डर सरवन से पकड़ लिया। जबकि दूसरा आरोपी राम यादव राजस्थान भाग गया। पुलिस टीम ने देर रात निंबाहेड़ा से राम को दबोच लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Half an hour before the murder, a friend's death call was made from his mobile


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gtz1sb

Share this

0 Comment to "हत्या के आधे घंटे पहले दोस्त के मोबाइल से किया था मौत का कॉल"

Post a Comment